इस पहाड़ी में छिपा है एक भेड़, क्या आप खोज सकते हैं? 11 सेकंड में जवाब देकर बन जाए बुद्धिमान

इस तस्वीर को ध्यान से देखने के बाद आपको कुछ पता चला? अगर पता नहीं चला तो आपने घबराना नहीं है. आपको  इसे जूम करके देखना है. जूम करने के बाद तस्वीर को रोटेट करें. क्या आपको भेड़ मिला?  भेड़ खोजने के लिए आपके पास समय है सिर्फ 11 सेंकड.

इस पहाड़ी में छिपा है एक भेड़, क्या आप खोज सकते हैं? 11 सेकंड में जवाब देकर बन जाए बुद्धिमान

नई दिल्ली:

Social Media एक समंदर है. यहां रोज़ कोई न कोई वायरल तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं. कई तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम चकित हो जाते हैं, वहीं कुछ तस्वीरों को देखने के बाद हमारे दिमाग का कैमिकल लोचा हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एक पहाड़ी पर एक भेड़ छिपा हुआ है. इस भेड़ का रंग पहाड़ी के रंग से काफी मिलता-जुलता है. अभी हाल ही में लोग इस प्रश्न को सॉल्व करने की कोशिश कर रहे हैं, मगर कर नहीं पा रहे हैं, अगर आफकी नज़रें हैं तेज़ तो आप इस प्रश्न का हल निकालें.

पहले तस्वीर देखें

iaq9v73g

इस तस्वीर को ध्यान से देखने के बाद आपको कुछ पता चला? अगर पता नहीं चला तो आपने घबराना नहीं है. आपको  इसे जूम करके देखना है. जूम करने के बाद तस्वीर को रोटेट करें. क्या आपको भेड़ मिला?  भेड़ खोजने के लिए आपके पास समय है सिर्फ 11 सेंकड. अब आपको तय करना है कि 11 सेकंड में आप इसमें छिपे भेड़ को खोज पाएंगे.

हम आपको हिंट दे रहे हैं. क्या आपको अभी भी भेड़ नहीं मिला. चलिए कोई बात नहीं. ये तस्वीर देख लीजिए. ये जूम किया हुआ है.

0952nsig

इस तस्वीर में आपको एक पत्थर पर भेड़ देखने को मिल रहा होगा. दरअसल, पहाड़ी और भेड़ का रंग एक होने के कारण लोगों को भेड़ खोजने में मुश्किल हो रही है. ये ऑप्टिकल इल्युजन है. ऐसे में इस तस्वीर को देखने के बाद सिर पूरी तरह से चकरा जाता है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. इस स्टोरी को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं. 

आमिर खान, पूर्व पत्नी किरण राव और बेटा आजाद मुंबई एयरपोर्ट पर दिखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

आप नेता संजय सिंह कहा- एक्ज़िट पोल से अलग होगा गुजरात चुनाव का नतीजा