सड़क पर कई गाड़ियां तेज़ रफ्तार में थी, बिना परवाह किए कार की छत पर रोमांस करने लगा कपल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल गाड़ी की छत पर बैठकर किस कर रहे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात है कि इस कारण कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती थी. ऐसे लोगों के कारण आमलोगों को भी परेशानी होती है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हिट्स पाने के लिए कुछ लोग ऐसी हरकत करते हैं.

सड़क पर कई गाड़ियां तेज़ रफ्तार में थी, बिना परवाह किए कार की छत पर रोमांस करने लगा कपल

Couple Doing Romance On Car: सोशल मीडिया पर कई बार हमें हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल रोड पर गाड़ी की छत पर बैठकर रोमांस कर रहे हैं. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि सड़क पर कई गाड़ियां तेज़ रफ्तार में चल रही थीं. अगर थोड़ी सी लापरवाही होती तो कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती थी. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स भड़कते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल गाड़ी की छत पर बैठकर किस कर रहे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात है कि इस कारण कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती थी. ऐसे लोगों के कारण आमलोगों को भी परेशानी होती है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हिट्स पाने के लिए कुछ लोग ऐसी हरकत करते हैं. फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद इन पर काफी भड़क रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को RoadsOfMumbai नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. ख़बर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसी हरकतों से लोग शर्मसार हो रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने भड़कते हुए कमेंट किया है- ये लोग लापरवाही के कारण अपनी जान की परवाह तो बिल्कुल नहीं करते हैं, इनके कारण दूसरे लोगों को भी परेशानी होती.