चारों तरफ था पानी, बहन को पीठ पर बैठाकर एक भाई ने दुनिया को 'रक्षाबंधन' का मतलब बताया

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर पानी भरा हुआ है. ऐसे में एक भाई अपनी बहन को पीठ पर लेटाकर उसे सड़क पार करवा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

चारों तरफ था पानी, बहन को पीठ पर बैठाकर एक भाई ने दुनिया को 'रक्षाबंधन' का मतलब बताया

भाई-बहन (Brother- Sister) के रिश्ते को महसूस किया जाता है. भाई और बहन के बीच बहुत ही प्यारा रिश्ता रहता है. भाई, अपनी बहन को बहुत ही प्यार करता है और बहन भी भाई को बहुत ही प्यार करती है. भाई-बहन के बीच झगड़े भी बहुत ही ज्यादा होते हैं. ये रिश्ता ऐसा है, जिसमें प्यार, सम्मान और लगाव है. एक दूसरे के बिना भाई-बहन कभी नहीं रह सकते हैं. कभी दोस्त बनकर तो कभी पैरेंट्स बनकर. सोशल मीडिया पर भाई-बहन के बीच का प्यार हमेशा वायरल होता रहता है. अभी हाल ही में एक जबर्दस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी.

वायरल वीडियो देखें

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर पानी भरा हुआ है. ऐसे में एक भाई अपनी बहन को पीठ पर लेटाकर उसे सड़क पार करवा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. ये वीडियो ये बताता है कि चाहे परिस्थितियां कितनी भी खराब हों, भाई हमेशा बहन की रक्षा के लिए तत्पर रहता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @DivakarReddyTPT नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. एक यूज़र ने कहा है- वाह क्या बात है, दिल छू लिया इस वीडियो ने. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ऐसा भाई सबको मिले.

वीडियो देखें- "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com