किसी ओलंपिक रेस से कम रोमांच नहीं है इस अनोखी 'डॉग रेस' में - देखें Viral Video

12 सेकेंड केरेस के इस वीडियो में कुत्ते बुलेट की रफ्तार से भागते हुए नजर आ रहे है. वीडियो में सबसे हैरत की बात तो यह है कि रेस के दौरान तीनों कुत्ते बहुत छोटी से जगह में से बिना एक दूसरे से टकराए हुए भागते हुए नजर आ रहे है.

किसी ओलंपिक रेस से कम रोमांच नहीं है इस अनोखी 'डॉग रेस' में - देखें Viral Video

किसी ओलंपिक रेस से कम रोमांच नहीं है इस अनोखी 'डॉग रेस' में

सोशल मीडिया (social media) पर DOGS  से रिलेटेड बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते है. लेकिन जो वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपको लगेगा मानों कुत्तों के ओलंपिक की कोई रेस हो रही है. दरअसल Twitter पर @buitengebieden यूजर ने डॉग रेसिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कुत्तों को दो टीमों के बीच रेस हो रही है. 12 सेकेंड केरेस के इस वीडियो में कुत्ते बुलेट की रफ्तार से भागते हुए नजर आ रहे है. वीडियो में सबसे हैरत की बात तो यह है कि रेस के दौरान तीनों कुत्ते बहुत छोटी से जगह में से बिना एक दूसरे से टकराए हुए भागते हुए नजर आ रहे है.


सोशल मीडिया पर डॉग रेसिंग के इस वीडियो को RUN कैप्शन से शेयर किया गया है जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान है. इस वीडियो पर एक यूजर @273_15K1E5Pa ने कमेंट कर लिखा है कि "That's…fast!" तो दूसरे यूजर  Markus Roland ने कमेंट किया है "This should bein the Olympics! People, can't run that fast,, let's watch the pros do it!". viral हो रहे video कि सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात कुत्तों की रफ्तार के साथ उनकी लय है. जिस तरीके से कुत्ते तेजी से भाग रहे है उसे देखकर समझ आता है उनके ट्रेनर ने उन्हें कितनी कड़ी ट्रेनिंग दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुत्ते जितने अपने मालिक के प्रति वफादार होते है, उतनी ही तेज कुत्तों की रफ्तार और सूंघने की क्षमता होती है. स्कॉटिश डीरहाउंड, जर्मन शेफर्ड और पूडल  नस्ल के कुत्ते 45 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकते है. यही कारण है कि कई देशों की पुलिस के सुरक्षा दस्ते में कुत्तों को भी शामिल किया जाता है. वहीं कई देशों में डॉग रेस बहुत फेमस है. इन डॉग रेस को जीतने वाले कुत्तों को प्राइस मनी भी मिलती है.