इस तस्वीर में ढेर सारे कैक्टस के बीच छिपा है एक सेब? 10 सेकेंड में ढूंढा तो कहलाएंगे जीनियस

फ़ेसबुक पर शेयर किए गए ब्रेन टीज़र में कैक्टस को दिखाया गया है, और उनके बीच छिपे एक सेब को ढूंढना है.

इस तस्वीर में ढेर सारे कैक्टस के बीच छिपा है एक सेब? 10 सेकेंड में ढूंढा तो कहलाएंगे जीनियस

इस तस्वीर में ढेर सारे कैक्टस के बीच छिपा है एक सेब? 10 सेकेंड में ढूंढा तो कहलाएंगे जीनियस

Viral Brain Teaser: ब्रेन टीज़र को हल करना न केवल एक मजेदार टाइम पास है, बल्कि यह आपके दिमाग को तेज़ करने का एक शानदार तरीका भी है. चाहे आप एक पहेली मास्टर हों या फिर नए खिलाड़ी, एक चुनौती हमेशा आपका इंतज़ार कर रही है. और अगर आप ऐसी ही किसी चुनौती का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके इस इंतज़ार को हम पूरा कर देते हैं, क्योंकि हमारे पास आपके लिए है एक मज़ेदार ब्रेन टीज़र. यह ब्रेन टीज़र बाएं और दाएं लोगों को चकमा दे रहा है और यहां तक ​​कि आपको अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर सकता है.

गेर्गली दुदास द्वारा फेसबुक पर शेयर किए गए ब्रेन टीज़र के कैप्शन में लिखा है, "क्या आप कैक्टस (Cactus) के बीच छिपे एक सेब (Apple) को ढूंढ सकते हैं?" सोशल मीडिया पर हंगरी के इस कलाकार को डूडोल्फ के नाम से भी जाना जाता है. फ़ेसबुक पर शेयर किए गए ब्रेन टीज़र में कैक्टस को दिखाया गया है, और किसी को उनके बीच छिपे एक सेब को ढूंढने की ज़रूरत है. मृत से जीवित, सुखी और दुखी, ब्रेन टीज़र में दिख रहे कैक्टस में बहुत सारी भावनाएं नज़र आ रही हैं. तो, क्या आप चुनौती लेने के लिए तैयार हैं?

शेयर किए जाने के बाद से, ब्रेन टीज़र को फेसबुक पर 1 हजार से अधिक प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. इसने ढेरों कमेंट्स और शेयरों की झड़ी लगा दी है.

एक फेसबुक यूजर ने लिखा, "यह कैक्टस का अब तक का सबसे एनिमेटेड और (ज्यादातर) खुशमिजाज समूह है, और इसे देखकर मुझे बहुत खुशी होती है!" दूसरे ने लिखा, "मैं हमेशा इनकी सराहना करता हूं! ऐसा करने के लिए धन्यवाद. कुछ थोड़े मुश्किल हैं! तीसरे ने लिखा, मुझे सेब खोजने में 4-5 बार कोशिश करनी पड़ी.

अगर आप ब्रेन टीज़र में सेब खोजने में सक्षम थे, तो आप निश्चित रूप से अपने तेज अवलोकन कौशल के लिए तालियों के पात्र हैं. लेकिन, अगर आप भी सेब को ढूंढ नहीं पाए, तो चिंता न करें - हम आपकी मदद कर देते हैं! समाधान की तलाश कर रहे अन्य लोगों के लिए, नीचे दी गई छवि मदद कर सकती है.

3eglh8j8

अमरोहा में राम सिंह के पास है 100 साल से भी ज्यादा पुराने रेडियो का कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com