अपने बच्चे के साथ नदी में कूदने ही वाली थी महिला, तभी बस ड्राइवर ने रोका, देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला अपने बच्चे के साथ सड़क पर रोते हुए जा रही होती है. तभी ठीक वहां से एक बस गुजर रही होती है. बस ड्राइवर ने परेशान महिला को देख लिया. महिला एक जगह रुकती है और बच्चे को गोदी लेकर पानी में कूदने वाली होती है. ऐसा लग रहा है कि महिला शायद परेशानी में है.

अपने बच्चे के साथ नदी में कूदने ही वाली थी महिला, तभी बस ड्राइवर ने रोका, देखें Viral Video

कहते हैं न इस धरती पर कई ऐसे सुपरहीरो हैं, जो मानवता को ज़िंदा रखे हुए हैं. फिल्मी हीरो की तरह ये लोग दिखते तो नहीं हैं, मगर अपनी जान जोखिम में डालकर एक नई कहानी लिखते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क पर रोते हुए अपने बच्चे के साथ जा रही होती है. अचानक नदी के पास वो बच्चे सहित कूदने वाली होती है. तभी वहां पास से गुजरता हुआ बस ड्राइवर देख लेता है. आव देखता है और ना ताव, सीट बेल्ट हटा देता है और महिला और बच्चे की ज़िंदगी बचा लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला अपने बच्चे के साथ सड़क पर रोते हुए जा रही होती है. तभी ठीक वहां से एक बस गुजर रही होती है. बस ड्राइवर ने परेशान महिला को देख लिया. महिला एक जगह रुकती है और बच्चे को गोदी लेकर पानी में कूदने वाली होती है. ऐसा लग रहा है कि महिला शायद परेशानी में है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बस ड्राइवर अपनी बस रोकता है और महिला को पकड़कर कूदने से रोक लेता है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को PicturesFoIder नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 23.5 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- मुझे समझ में नहीं आता है कि ईश्वर ऐसे लोगों को बच्चे क्यों देते हैं? एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही खराब वीडियो है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)