जलते कोयले को चटनी में डाल कर बेच रहा था दुकानदार, वीडियो देख लोगों ने कहा- खाने के बाद सीधा मौत है!

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दुकानदार को कोस रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई ऐसी चटनी बनाएगा तो कैंसर तो तय मान लो. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतना प्रयोग करने की क्या जरूरत है.

जलते कोयले को चटनी में डाल कर बेच रहा था दुकानदार, वीडियो देख लोगों ने कहा- खाने के बाद सीधा मौत है!

खाने का स्वाद चटनी से बढ़ाती है. लोग इसे शौक से खाते भी हैं. आज भी लोग ज़ायकेदार भोजन में चटनी का उपयोग बड़े चाव से करते हैं. कुछ लोग मीठी चटनी बनाते हैं तो कुछ लोग तीखी. कई लोग ऐसे हैं जो मसालेदार चटनी बनाते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुकानदार जलते कोयले को डाल देता है. सोचिए, ऐसी चटनी को कौन खाएगा भला? सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दुकानदार को कोस रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई ऐसी चटनी बनाएगा तो कैंसर तो तय मान लो. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतना प्रयोग करने की क्या जरूरत है. ऐसे करेगा तो मान कर चलो कि दुनिया खत्म हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आजकल फूड ब्लॉगर्स के कारण स्ट्रीट शॉपकीपर इस तरह के प्रयोग करते हैं. वीडियो को अलग दिखाने के चक्कर में इस तरह के कंटेंट देखने को मिल जाते हैं. वैसे आपको ऐसी चटनी कैसी लगी?