खिलाड़ी ने छोटी फैन को गेंद दी, महिला ने छीन ली, वीडियो देख लोगों ने कहा- बच्ची का दिल तोड़ दिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची के पास बेसबॉल की एक गेंद आती है. बच्ची उसे कैच करने वाली ही होती है, तभी एक महिला आ जाती है और बच्ची से गेंद छीन लेती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स पूरी तरह से भड़क गए हैं.

खिलाड़ी ने छोटी फैन को गेंद दी, महिला ने छीन ली, वीडियो देख लोगों ने कहा- बच्ची का दिल तोड़ दिया

सोशल मीडिया पर कई बार हमें ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं. हम ऐसे वीडियो को देखने के बाद बुरा महसूस करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची की तरफ एक गेंद आती है, तभी पास में खड़ी महिला झपट्टा मारकर छीन लेती है. इस महिला की हरकतों को देखने के बाद आस-पास के लोगों को बहुत ही बुरा लगता है. बेचारी बच्ची चुपचाप चली जाती है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी भड़ास ज़रूर निकाल रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची के पास बेसबॉल की एक गेंद आती है. बच्ची उसे कैच करने वाली ही होती है, तभी एक महिला आ जाती है और बच्ची से गेंद छीन लेती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स पूरी तरह से भड़क गए हैं. एक यूज़र ने तो भड़कते हुए कमेंट किया है कि इस बच्ची का दिल तोड़ने वाली महिला को जेल होनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे खबर लिखे जाने तक 58 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस वीडियो को देखने के बाद काफी दुख हो रहा है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस बच्ची से गेंद छीनते हुए इस महिला को शर्म नहीं आई?