शशि थरूर के कार्यक्रम में डिक्शनरी के साथ आया शख्स, इंटरनेट पर लोगों ने कहा- इनकी अंग्रेज़ी के लिए अनिवार्य कदम

वीडियो में देखा जा सकता है कि देश के महान वक्ता शशि थरूर नागालैंड में एक कार्यक्रम में शिकरत करने पहुंचे थे. कार्यक्रम में शामिल हुए शख्स ने अपने हाथ में ऑक्फॉर्ड की एक डिक्शनरी रखे हुए था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो गए.

शशि थरूर के कार्यक्रम में डिक्शनरी के साथ आया शख्स, इंटरनेट पर लोगों ने कहा- इनकी अंग्रेज़ी के लिए अनिवार्य कदम

कांग्रेस नेता शशि थरूर की पहचान एक बेहतरीन वक्ता के तौर पर की जाती है. उनकी अंग्रेजी के सामने अंग्रेज भी हैरान हो जाते हैं. शशि थरूर अंग्रेजी के शब्दों का प्रयोग ऐसे करते हैं मानो किसी तैराक को समुद्र में शार्क मिल गया हो. उनकी अंग्रेजी के सामने अच्छे-अच्छे लोग पानी मांगते हैं. हालांकि, अभी हाल ही में हुए एक इवेंट में एक शख्स एक डिक्शनरी के साथ गया. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स कह रहे हैं कि ये बिल्कुल सही कदम है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि देश के महान वक्ता शशि थरूर नागालैंड में एक कार्यक्रम में शिकरत करने पहुंचे थे. कार्यक्रम में शामिल हुए शख्स ने अपने हाथ में ऑक्फॉर्ड की एक डिक्शनरी रखे हुए था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो गए. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करके इसे सही कदम बताया

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को rlungleng नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. कैप्शन में शख्स ने लिखा है- नागालैंड में ऑक्सफोर्ड की डिक्शनरी के साथ शशि थरूर को सुनने गया. पहले मैं इसे मज़ाक के तौर पर देखता था, मगर ये सच निकला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है, वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये दिलचस्प है.