शॉप में मोबाइल देख रहा था शख्स, अचानक रॉड गिर गया, 45 सेकंड के इस वीडियो में काफी रहस्य है

45 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. 

शॉप में मोबाइल देख रहा था शख्स, अचानक रॉड गिर गया, 45 सेकंड के इस वीडियो में काफी रहस्य है

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो अच्छे होते हैं वहीं कुछ वीडियो ज़रा हटके होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर 45 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक शॉप में बैठकर मोबाइल चला रहा था, तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आता है और लोहे की एक रॉड को गेट के सामने खड़ा कर देता है. जैसे ही वो रॉड रखता है तभी रॉड शॉप में बैठे शख्स के पैर में गिर जाती है, जिससे वो परेशान हो जाता है. रॉड गिरने से शख्स को चोट लगती है. कहानी अभी और है, इसलिए पहले आप ये वीडियो देख लें.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स को चोट लगती है. मगर मामला अभी थमने का नाम हीी नहीं ले रहा है. शख्स फिर से रॉड को उसी जगह पर रख देता है. जैसे ही शॉप में बैठे शख्स पैर की चोट को देखने के लिए झुकता है, फिर से रॉड उसके सिर पर गिर जाती है. 45 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @cctvidiots नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही गलत हो रहा है इस शख्स के साथ. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही अन्याय हो रहा है भाई. एक इंसान को बार-बार चोट लग रही है.