Metro में अचानक उल्टी करने का नाटक करने लगा शख्स, उसके बाद जो हुआ उसे देख हैरान हो जाएंगे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स मेट्रो के अंदर प्रैक कर रहा है. लोगों को लगता है कि ये शख्स उनके ऊपर ही उल्टी कर देगा. शख्स के डर से लोग सीट छोड़कर चले जाते हैं, फिर वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स आराम से सीट पर बैठ जाता है.

Metro में अचानक उल्टी करने का नाटक करने लगा शख्स, उसके बाद जो हुआ उसे देख हैरान हो जाएंगे

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. अमूमन देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मेट्रो के अंदर खड़ा रहता है. अचानक से शख्स उल्टी करने का नाटक करता है. आस-पास सीट पर बैठे लोगों को लगता है कि कहीं उसके शरीर पर उल्टी ना कर दे. ऐसे में वो लोग अपनी सीट छोड़कर हट जाते हैं. फिर जो होता है, उसे देख कर दंग हो जाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स मेट्रो के अंदर प्रैक कर रहा है. लोगों को लगता है कि ये शख्स उनके ऊपर ही उल्टी कर देगा. शख्स के डर से लोग सीट छोड़कर चले जाते हैं, फिर वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स आराम से सीट पर बैठ जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @NoContextHumans नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह वीडियो बहुत ही हैरान कर देने वाला है. इस शख्स ने गजब का तरीका निकाला. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये भाई तो बहुत चालाक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें