ख़तरनाक कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहा था शख्स, गुस्साकर हवा में उछल गया और फिर...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खाली सड़क पर एक विशाल किंग कोबरा के साथ नज़र आ रहा है. शख्स ने उसकी पूंछ को हाथों से पकड़ रखा है. लेकिन, वो इस कई फीट लंबे कोबरा को पूरी तरह से पकड़कर अपने हाथों में लेने की कोशिश कर रहा है.

ख़तरनाक कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहा था शख्स, गुस्साकर हवा में उछल गया और फिर...

यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार कुछ वीडियो बहुत ही अच्छे होते हैं, वहीं कई बार ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम डर जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक विशाल किंग कोबरा को नंगे हाथों से पकड़ने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहा है. लेकिन, जैसे ही शख्स किंग कोबरा को अपने हाथों में पकड़ता है उसके बाद जो हुआ वो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.इस वीडिय को अपनी शर्त पर ही देखं.


देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खाली सड़क पर एक विशाल किंग कोबरा के साथ नज़र आ रहा है. शख्स ने उसकी पूंछ को हाथों से पकड़ रखा है. लेकिन, वो इस कई फीट लंबे कोबरा को पूरी तरह से पकड़कर अपने हाथों में लेने की कोशिश कर रहा है. आप देख सकते हैं कि किंग कोबरा किस तरह से अपने फन फैलाए गुस्से में नज़र आ रहा है. शख्स जैसे ही उसे पीछे से पकड़कर अपने हाथों में लेता है. कोबरा गुस्से से हवा में उछलता है और पलटकर उस शख्स पर ही हमला कर देता है. डर के मारे शख्स पीछे की ओर भागता है. शख्स दोबारा उसे पकड़ने की कोशिश करता है तो वो दोबारा वो शख्स पर हमला करता है.

ये वीडियो देखने में बेहद खतरनाक है, जो भी इसे देखेगा उसके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. तो सोचिए अगर सच में ये विशाल किंग कोबरा किसी के सामने आ जाए तो उसका क्या हाल होगा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर therealtarzann नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और इस शख्स की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. क्या आपने कभी इतने विशाल किंग कोबरा को अपनी आंखों के सामने देखा है ? 

कार्तिक आर्यन ने NDTV के कार्यक्रम "जय जवान" में की शिरकत, खूब मचाया धमाल`

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com