साइकिल चला रहे शख्स ने सड़क पर बत्तख को किया परेशान, बाद में कुछ ऐसा हुआ कि लोग हुए हैरान!

कई वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जो बेहद यादगार होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी साइकिल (Cycle) चलाते हुए बहुत इतरा रहा है.

साइकिल चला रहे शख्स ने सड़क पर बत्तख को किया परेशान, बाद में कुछ ऐसा हुआ कि लोग हुए हैरान!

सोशल मीडिया (Social Media) एक समुद्र (Sea) है. यहां तरह-तरह के फनी वीडियोज़ (Funny Videos) देखने को मिल जाते हैं. कई वीडियोज़ मज़ेदार (Humor Videos) होते हैं, तो कई वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जो बेहद यादगार होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी साइकिल (Cycle) चलाते हुए बहुत इतरा रहा है. इस्टाइल (Style) मारने के चक्कर में एक बत्तख (Duck Funny Video) को भी परेशान कर रहा है. बत्तख को परेशान करने के बाद जैसे ही वो हीरो की तरह साइकिल लेकर आगे बढ़ता है, वैसे ही उसके साथ एक मज़ेदार घटना घट जाती है. वीडियो देखने वाले लोग कह रहे हैं कि नेकी करो, किसी को परेशान मत करो.

वीडियो देखें.

वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि सड़क पर साइकिल सवार के अलावा एक बत्तख भी है. यह शख्स साइकिल चलाते-चलाते बेवजह बत्तख को टक्कर मारने की कोशिश करता है. लेकिन इसके बाद जो कुछ भी होता है, शायद साइकिल सवार को भी उसका अंदाजा नहीं था. इसे ही कहते हैं करमा. जैसे ही शख्स बत्तख को साइकिल से टक्कर मारता है, उसका पिछला पहिया मुड़ जाता है. फिर जो होता है... वो वीडियो में नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ख़ैर, इस वीडियो को ट्विटर पर @Elchiki_hn नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. ट्विटर पर शेयर होने के बाद से अब तक 9 हजार से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. आपको ये वीडियो कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताइएगा.