पत्थर पर नन्हा कछुआ चढ़ नहीं पा रहा था, तभी उसके दोस्त ने मदद की, लोगों ने कहा- दोस्त जानते हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कैसे एक कछुआ दूसरे कछुए की मदद करता है. लोगों को ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कछुआ पानी में पड़े पत्थर के ऊपर चढ़ने की कोशिश करता है.

पत्थर पर नन्हा कछुआ चढ़ नहीं पा रहा था, तभी उसके दोस्त ने मदद की, लोगों ने कहा- दोस्त जानते हैं

एक सच्चा दोस्त ही हमारे साथ हमेशा खड़ा रहता है. दुख हो या सुख, हर समय दोस्त ही काम आते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज़ देखने को मिलते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दोस्त अपने दोस्त की मदद कर रहा है. दोस्त सिर्फ इंसानों के ही नहीं होते हैं, जानवरों के भी होते हैं. वायरल वीडियो में एक कछुआ दिख रहा है, जो पत्थर पर चढ़ने की कोशिश करता है, मगर छोटा होने के कारण वो चढ़ नहीं पाता है, तभी एक दूसरा कछुआ आता है और दोस्त की मदद करता है. 

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कैसे एक कछुआ दूसरे कछुए की मदद करता है. लोगों को ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कछुआ पानी में पड़े पत्थर के ऊपर चढ़ने की कोशिश करता है. वो बार-बार कोशिश करता है, मगर चढ़ नहीं पाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वन अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है, इस वीडियो को 44.5 हज़ार लोगों ने देखा है, वहीं सैंकड़ो लोगों ने इस वीडियो पर अपने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करता है कि एक सच्चा दोस्त ही हमेशा काम आता है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोस्त, दोस्त ही होते हैं.