घोड़े को लगा कि वो रस्सी में बंधा है, मगर हक़ीकत कुछ और ही है, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की एक घोड़े को ऐसे लेकर जा रही हो, मानो घोड़ा रस्सी में बंधा है.  वो अपनी मालकिन को ऐसे फॉलो कर रहा है, जैसे रस्सी में बंधकर करता है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कह रहे हैं कि घोड़े की आदत हो चुकी है.

घोड़े को लगा कि वो रस्सी में बंधा है, मगर हक़ीकत कुछ और ही है, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो हमें हैरान कर देते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किए जाते हैं. लोग जानवरों से संबंधित वीडियो को देखना भी पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक घोड़ा को पुचकार रही है. घोड़े को लग रहा है कि लड़की उसे रस्सी से बांध कर अपने साथ चलने को कह रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा भा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की एक घोड़े को ऐसे लेकर जा रही हो, मानो घोड़ा रस्सी में बंधा है.  वो अपनी मालकिन को ऐसे फॉलो कर रहा है, जैसे रस्सी में बंधकर करता है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कह रहे हैं कि घोड़े की आदत हो चुकी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @caalf01 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो आदत वाली बात है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- गुलामी इसे ही कहते हैं.

इस वीडियो को भी देखें- न्यूली एंगेज्ड परिणीति चोपड़ा ने मुंबई लौटने पर प्रशंसकों का किया अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com