द ग्रेट खली भी हुए अल्लू अर्जुन के फैन, जबरदस्त अंदाज में बोला पुष्पा का डायलॉग, मैं झुकेगा नहीं...

द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है और इसे अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में, उन्हें अल्लू अर्जुन के 'झुकेगा नहीं' डायलॉग को रीक्रिएट करते देखा जा सकता है.

द ग्रेट खली भी हुए अल्लू अर्जुन के फैन, जबरदस्त अंदाज में बोला पुष्पा का डायलॉग, मैं झुकेगा नहीं...

द ग्रेट खली भी हुए अल्लू अर्जुन के फैन, जबरदस्त अंदाज में बोला पुष्पा का डायलॉग

अल्लू अर्जुन की पुष्पा (Allu Arjun Pushpa) ने अपने गानों, डांस और डायलॉग्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी हंगामा कर दिया है. फिल्म डायलॉग और गाने फैंस और फॉलोअर्स के बीच हिट हो गए हैं. फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई पुष्पा में अल्लू अर्जुन के डांस और डायलॉग्स को कॉपी कर रहा है. डेविड वार्नर, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या ने हाल ही में श्रीवल्ली हुक स्टेप करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था. अब, द ग्रेट खली (The Great Khali) ने फिल्म पुष्पा के एक पॉप्युलर डायलॉग को लिप-सिंक करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है.

द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है और इसे अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में, उन्हें अल्लू अर्जुन के 'झुकेगा नहीं' डायलॉग को रीक्रिएट करते देखा जा सकता है. “पुष्पा, पुष्पा राज. मैं झुकेगा नहीं." वह वीडियो में लिप-सिंक करते हैं.

देखें Video:

लोगों को द ग्रेट खली का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि ग्रेट खली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अपने फैंस के लिए अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com