'शुभ निकाह' फिल्म प्रेम और भाईचारे को एकता के सूत्र में पिरो रही है, 40 लाख लोगों ने देखा ट्रेलर

फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू परिवार के लड़के मुन्ना और मुस्लिम‌ परिवार से ताल्लुक रखने वाली ज़ोया को एक-दूसरे से प्यार तो हो जाता है, मगर दोनों को अपने प्यार में आनेवाली बाधाओं और परेशानियों का इल्म तक नहीं होता है.

'शुभ निकाह' फिल्म प्रेम और भाईचारे को एकता के सूत्र में पिरो रही है, 40 लाख लोगों ने देखा ट्रेलर

17 मार्च को शुभ निकाह नाम की फिल्म रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. करीब 40 लाख लोगों ने इस ट्रेलर को अभी तक देखा है. दरअसल, इस फिल्म में प्रेम-मुहब्बत को दिखाने की कोशिश की गई है. हिन्दू-मुस्लिम की आपसी एकता को पिरोने का काम ये फिल्म कर रही है. 'शुभ निकाह' हिंदू लड़के मुन्ना उर्फ़ मुन्ना लाल मिश्रा और मुस्लिम लड़की ज़ोया ख़ान की प्रेम कहानी पर आधारित एक संवेदनशील फ़िल्म है, जिसमें अलग-अलग मज़हबों और संस्कृतियों के संगम को बड़ी ही ख़ूबसूरती के साथ पेश करने‌ की कोशिश की गई  है. इस फिल्म को 3.5 स्टार मिलने चाहिए. यह फिल्म आम दर्शकों को पसंद आने वाली है.

देखें ट्रेलर

फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू परिवार के लड़के मुन्ना और मुस्लिम‌ परिवार से ताल्लुक रखने वाली ज़ोया को एक-दूसरे से प्यार तो हो जाता है, मगर दोनों को अपने प्यार में आनेवाली बाधाओं और परेशानियों का इल्म तक नहीं होता है. दोनों को इस बात का कतई अंदाज़ा नहीं होता है कि दो विभिन्न धर्मों से जुड़े होने के नाते दोनों के परिवार वाले कितनी बुरी तरह से दोनों के पीछे पड़ जाएंगे और प्यार के चक्कर में दोनों के जान के लाले पड़ जाएंगे.

फ़िल्म के लेखक और निर्देशक अरशद सिद्दीकी ने इस साधारण सी लगनेवाली कहानी को बड़े ही रोचक ढंग से पेश किया है. उन्होंने फ़िल्म की कहानी को कुछ इस तरह से एक सूत्र में पिरोया है कि फ़िल्म अंत तक बांधे रखती है. फ़िल्म जितनी संजीदा है, फ़िल्म में मनोरंजन के भी उतने ही मज़ेदार पल भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'शुभ निकाह' के तमाम कलाकारों ने उम्दा अभिनय से फ़िल्म को और भी दर्शनीय बना दिया है. ज़ोया के रोल में अक्षा पार्दसानी और मुन्ना के किरदार में रोहित विक्रम ने जान डाल दी है. फ़िल्म के अन्य किरदारों ने भी अपने‌ किरदारों के साथ न्याय किया है. मुन्ना के पिता के रोल में गोविंद नामदेव की जितनी तारीफ़ की जाए, कम ही होगी. ब्रांडेक्स एंटरटेनमेंट और अर्श संधू एंटरटेनमेंट की पेशकश 'शुभ निकाह' आज के दिन देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी.