बुजुर्ग बेटे ने अपनी मां के सामने डांस करके गाना गाया, लोगों ने कहा- बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स अपनी मां के सामने डांस कर रहा है. बुजुर्ग शख्स की मां अपने बच्चे को आशीर्वाद दे रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा प्यार बरसा रहे हैं.

बुजुर्ग बेटे ने अपनी मां के सामने डांस करके गाना गाया, लोगों ने कहा- बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते!

लिखने वाले ने सच ही लिखा है. मां के चरणों में सारे जहां की ख़ुशियां होती हैं. बच्चा कितना भी जवान हो जाए, बुजुर्ग हो जाए, मां के सामने तो बच्चा ही रहता है. मां अपने बच्चों को हर परिस्थिति में प्यार करती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स अपनी मां के सामने डांस कर रहा है. बुजुर्ग शख्स की मां अपने बच्चे को आशीर्वाद दे रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा प्यार बरसा रहे हैं.

देखें वायरल वीडिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बुजुर्ग महिला के सामने गाना गाते हुए डांस कर रहा है. डांस करते हुए ये शख्स अपनी मां की चरणों को छू रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा भावुक नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर संजय कुमार नाम के यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 60 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 85 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में मां के सामने बच्चे हमेशा छोटे बच्चे ही रहते हैं.

वायरल वीडियो देखें- गुजरात में लड़की ने खुद से की शादी, पुजारी रहा गायब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com