सीट बेल्ट के कारण गधे की जान बची, वर्ना कार वाले ने तो मार दिया था, देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को HasnaZarooriHai नाम के यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर 29 हज़ार से ज्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है.

सीट बेल्ट के कारण गधे की जान बची, वर्ना कार वाले ने तो मार दिया था, देखें वायरल वीडियो

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार एक गधे गाड़ी को जोर से टक्कर मारती है. इस टक्कर के कारण गधे का बैलेंस बिगड़ जाता है. बेल्ट लगी होने के कारण गधे को ज्यादा चोट नहीं लगती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कार गधे गाड़ी को जोर से टक्कर मारती है. इस टक्कर के कारण गधेगाड़ी को तो नुकसान होता है, मगर उसमें बैठा शख्स और गधा दोनों सुरक्षित रहते हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गली से तेज गाड़ी आती है और गधे गाड़ी पर जोर से टक्कर मारती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को HasnaZarooriHai नाम के यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर 29 हज़ार से ज्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये वाकई में एक फनी वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सीट बेल्ट ने गधे की बचाई जान.

मलाइका अरोड़ा को मुंबई में किया गया स्पॉट, खूबसूरत ड्रेस में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com