महिला के साथ कुत्ते ने स्टेज पर किया ज़बर्दस्त डांस, लोगों ने कहा- ये तो अकल्पनीय है, देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता एक महिला डांसर के साथ डांस करता हुआ नज़र आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के मौके पर डांस कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता स्टेज पर मौजूद रहता है.

महिला के साथ कुत्ते ने स्टेज पर किया ज़बर्दस्त डांस, लोगों ने कहा- ये तो अकल्पनीय है, देखें वीडियो

Viral video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो दिल के काफी करीब होते हैं. वहीं कई वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि जैसे इसे देखता हू रहूं. सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ काफी काफी वायरल होते रहते हैं. ख़ासकर कुत्तों के वीडियो को भी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. कहा जाता है कि कुत्ते इंसानों के काफी करीब होते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल होता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता एक महिला डांसर के साथ डांस करता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता एक महिला डांसर के साथ डांस करता हुआ नज़र आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के मौके पर डांस कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता स्टेज पर मौजूद रहता है. वो तुरंत महिला डांसर के साथ डांस करता है. लोगों को ये डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया गया है. इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने लिखा है- ये तो शानदार वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये कुत्ता तो बड़ा शानदार पार्टनर है.