बेटी के दिमाग का हुआ ऑपरेशन फिर पिता ने वो कर दिया जो कोई सोच नहीं सकता था

सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देख हम प्रेरित होते हैं. लोग सोशल मीडिया पर इमोशनल फोटो और वीडियो पोस्ट करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

बेटी के दिमाग का हुआ ऑपरेशन फिर पिता ने वो कर दिया जो कोई सोच नहीं सकता था

सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देख हम प्रेरित होते हैं. लोग सोशल मीडिया पर इमोशनल फोटो और वीडियो पोस्ट करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक शख्स अपनी बेटी (Man Shaved Head like daughter after brain surgery) के साथ नजर आ रहा है. दोनों के बाल थोड़े से कटे नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर की सच्चाई जानने के बाद आप भावुक हो जाएंगे.

तस्वीर देखें

The little baby had brain surgery and her dad did the same to his own hair! Made me cry! ❤️pic.twitter.com/S5VDhK8HPn

फोटो में देखा जा सकता है कि एक बाप और बेटी मौजूद हैं. दोनों के सिर पर टांका लगा हुआ है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेटी के बाल कटे हुए हैं और सिर में टांके के निशान मौजूद हैं. बेटी की तरह पिता भी ऐसे ही नज़र आ रहे हैं. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से काफी जुड़े हुए हैं. ये तस्वीर बहुत ज़्यादा भावुक कर देने वाला है.

इस तस्वीर को ट्विटर यूजर फिगेन ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस तस्वीर और ख़बर की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं. ये तस्वीर वायरल हो रही है, इसलिए हम आपको इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फोटो के अनुसार, इस तस्वीर के जरिए समझा जा सकता है कि बेटी की ब्रेन सर्जरी हुई है. ऐसे में बेटी को हौसला देने के लिए पिता ने भी ऐसा कर लिया.