कॉफी डिलीवरी करने आए ड्रोन को ले उड़ा कौआ! VIDEO देख नहीं होगा खुद की ही आंखों पर यकीन

Amazing Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कौवा ड्रोन पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए, उसे अपने साथ लेकर उड़ने की कोशिश करता नजर आ रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो ऑस्‍ट्रेलिया का बताया जा रहा है, जिसे देख यूजर्स भी हैरान है.

कॉफी डिलीवरी करने आए ड्रोन को ले उड़ा कौआ! VIDEO देख नहीं होगा खुद की ही आंखों पर यकीन

Crow Started Flying With Drone: टेक्नोलॉजी आज हमारी लाइफ का सबसे अहम हिस्सा बनती जा रही है. आज हम हर तरफ से टेक्नोलॉजी से घिरे हुए हैं. मोबाइल फोन से लेकर हेल्थ सर्विस तक आज हमारे जिंदगी का हर पहलू टेक्नोलॉजी से जुड़ा हुआ है. हाल के वर्षों में डिजिटलीकरण ने दुनियाभर में तेजी से पैर पसारे हैं. इस कड़ी में अब ड्रोन को ही ले लीजिए, जिसका चलन दुनियाभर में तेजी से बढ़ता जा रहा है. शादी हो या फिर कोई और पार्टी फंक्शन ड्रोन का इस्तेमाल हर जगह देखने को मिल ही जाता है.

आज के समय में दवाओं से लेकर अन्‍य सामानों की डिलिवरी तक ड्रोन की मदद ली जा रही है. वहीं सीमाओं की निगरानी में भी इसका इस्तेमाल बढ़चढ़ कर किया जाता है. वहीं दूसरी ओर ड्रोन की वजह से पक्ष‍ियों को संकट हो सकता है, क्‍योंकि इसकी आवाज से वे डर सकते हैं और इससे टकराकर वे घायल भी हो सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें एक कौआ ड्रोन को देखकर डरने की बजाये, उसे लेकर उड़ने की कोशिश करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो ऑस्‍ट्रेलिया का बताया जा रहा है, जो की करीब दो साल पुराना है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, कैनबरा में बेंजामिन एंथोनी रॉबर्ट्स ने एयर डिलीवरी के जरिए अपने कॉफी का ऑर्डर दिया था. इस बीच ऑर्डर का इंतजार करते हुए वे खिड़की से देखते हैं कि, ऑर्डर की कॉफी लेकर घर के पास आते ही ड्रोन पर एक कौआ हमला बोल देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कौआ कैसे अपनी चोंच से लगातार ड्रोन पर अटैक कर रहा है. एक समय ऐसा भी आता है, जब कौआ ड्रोन को ले जाने की कोशिश करता नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. एक मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कौआ कैसे ड्रोन के पीछे ही पड़ गया है, लेकिन कुछ ही देर बाद कौआ ड्रोन की आवाज से परेशान होकर वहां से चला जाता है. इस वीडियो को अब तक 2.17 लाख बार देखा जा चुका है. बेंजामिन एंथोनी रॉबर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले भी पक्षी कई बार ऐसा कर चुके हैं, ये कोई पहली बार नहीं है.