परिवार को पालने के लिए बच्चा ठेला पर काम कर रहा था, गुरु रंधावा ने कहा- ईश्वर रक्षा करें

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई दिल को छू लेने वाले वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को सुपरस्टार सिंगर गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप बेहद भावुक जाएंगे.

परिवार को पालने के लिए बच्चा ठेला पर काम कर रहा था, गुरु रंधावा ने कहा- ईश्वर रक्षा करें

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ कोई न कोई दिल को छू लेने वाले वीडियोज़ वायरल (Touching Video) होते रहते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ (Viral Video of Guru Randhawa) है. इस वीडियो को सुपरस्टार सिंगर गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप बेहद भावुक जाएंगे. वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर कर रहे हैं. कई यूज़र्स इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा ठेले पर काम कर रहा है. वो स्ट्रीट फूड बना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बहुत ही छोटा है. इस उम्र में बच्चे को पढ़ाई करनी चाहिए थी, मगर वो परिवार का पेट पालने के लिए मेहनत कर रहा है. इस वीडियो को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि इस वीडियो को गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है-सभी बच्चों की भगवान रक्षा करें. परिवार का पेट पाने के लिए बच्चा मेहनत कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर 27 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.