तेज़ रफ्तार में गाड़ी आकर महिला के ऊपर पार हो गई, मगर वो पानी पीती रही, लोग बोले- डर नहीं लगता है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला बड़े आऱाम से पानी पी रही है. साथ ही साथ वो अपने मोबाइल से वीडियो भी शूट कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी अपनी पूरी रफ्तार में आकर महिला को पार कर देती है.

तेज़ रफ्तार में गाड़ी आकर महिला के ऊपर पार हो गई, मगर वो पानी पीती रही, लोग बोले- डर नहीं लगता है?

Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो कई वीडियो रोज़ वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो काफी डरावने होते हैं, वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो हैरान कर देने वाले होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक जगह पर बैठकर पानी पी रही है. वहीं तेज़ रफ्तार में गाड़ी आती हुई दिखाई दे रही है. तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी अपनी पूरी रफ्तार में आकर महिला को पार कर देती है, वहीं महिला आराम से पानी पीती रही. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला बड़े आऱाम से पानी पी रही है. साथ ही साथ वो अपने मोबाइल से वीडियो भी शूट कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी अपनी पूरी रफ्तार में आकर महिला को पार कर देती है, वहीं महिला आराम से पानी पीती रही. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

बाप रे बाप

ये क्या देख रहा हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूं तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, मगर इसे कभी भी कहीं भी ट्राई ना करें. ये प्रोफेशनल लोगों द्वारा शूट किया गया है. हो सकता है कि ये वीडियो एडिट भी किया गया हो.