ट्रैक्टर पर चढ़कर दुल्हन चली ससुराल, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये है बवाल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. अभी शादियों का माहौल है, ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स कहां रुकने वाले हैं. रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है.0 हमेशा की तरह आज भी एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि एक दुल्हन ट्रैक्टर से बारात जा रही है.

ट्रैक्टर पर चढ़कर दुल्हन चली ससुराल, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये है बवाल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. अभी शादियों का माहौल है, ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स कहां रुकने वाले हैं. रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है.0 हमेशा की तरह आज भी एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि एक दुल्हन ट्रैक्टर से बारात जा रही है. दुल्हनिया रानी एकदम चश्मा लगा कर गर्दा मचा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट करें.

वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा हैं वो एमपी के बैतूल जिले का हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि दुल्हन चश्मा पहन कर ट्रैक्टर में बैठकर बरात निकाल रही हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि दुल्हन रानी के साथ दो लड़के और मौजूद हैं.

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर हमारे सहयोगी अनुराग द्वारी ने शेयर किया हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने जानकारी भी दी. जानकारी में उन्होंने लिखा है- मध्य प्रदेश के बैतुल जिले में एक दुल्हन ट्रैक्टर पर चढ़कर शादी के मंडप में आई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कहा- वाकई में जबर्दस्त वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- दुल्हन तो बड़ा दिलदार है.