विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 28, 2023

लिफ्ट में फंसा पट्टा, गेट पर लटका डॉगी, बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा..देखें Video

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक महिला की लापरवाही के चलते एक पालतू डॉगी को हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बचते देखा जा सकता है.

Read Time: 3 mins
लिफ्ट में फंसा पट्टा, गेट पर लटका डॉगी, बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा..देखें Video

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ में जानवरों के साथ होती हिंसा देखकर लोगों का खून खोल उठता है, तो कुछ वीडियो में मालिक की लापरवाही के चलते पालतू जानवरों के साथ होने वाले हादसे हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देख लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है, जिसमें एक महिला की लापरवाही के चलते पालतू डॉगी बाल-बाल हादसे का शिकार होने से बचता नजर आ रहा है. वीडियो में एक शख्स डॉगी को बचाता नजर आ रहा है. वायरल हो रहा यह पुराना वीडियो टेक्सास (Texas) का बताया जा रहा है, जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

शख्स ने बचाई डॉगी की जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला लिफ्ट के पास जा रही होती है. इस दौरान उसके साथ एक डॉगी भी होता है, जिसके गले में एक बेल्ट नजर आ रहा है, जिसकी डोर महिला के हाथ में है. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, महिला अपने पालतू कुत्ते को सैर पर घुमाने निकली है, लेकिन इस दौरान महिला का ध्यान कहीं और ही होती है. यही वजह है कि, महिला जैसे ही लिफ्ट में प्रवेश करती है वो ये देखती ही नहीं है कि डॉगी अभी भी लिफ्ट के बाहर है. इस बीच लिफ्ट से निकलते शख्स की नजर डॉगी पर पड़ती है, जो कि लिफ्ट के बंद होती है किसी अनहोनी का शिकार होने वाला था, लेकिन तभी शख्स वक्त रहते उसे बचा लेता है. यह सारा वाक्या पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है. अब यही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

दिल दहला देगा 31 सेकंड का यह वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 31 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 92 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए डॉगी को ले जा रही महिला पर गुस्सा जता रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पढ़ के क्या करना है... मैथ्स एग्ज़ाम की आंसर शीट में स्टूडेंट ने लिख दी ऐसी बात, देखकर टीचर ने पकड़ लिया सिर
लिफ्ट में फंसा पट्टा, गेट पर लटका डॉगी, बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा..देखें Video
iPhone के चक्कर में कपल का हो रहा तलाक, यह खास फीचर बना वजह, हल्के में ना लें
Next Article
iPhone के चक्कर में कपल का हो रहा तलाक, यह खास फीचर बना वजह, हल्के में ना लें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com