इस शख्स ने बनाया लकड़ी का ट्रेडमिल, जो बिना बिजली के भी चलता है, मंत्री KTR ने की प्रशंसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स लकड़ी के ट्रेडमिल पर बहुत ही आसानी से वॉक कर रहा है. ध्यान देने वाली बात ये है कि इस ट्रेडमिल को ख़ुद इस शख्स ने अपने हाथों से बनाया है. तेलंगाना के मंत्री KTR ने इस शख्स की प्रशंसा की है.

इस शख्स ने बनाया लकड़ी का ट्रेडमिल, जो बिना बिजली के भी चलता है, मंत्री KTR ने की प्रशंसा

आजकल जिम में जाकर कसरत करना बहुत ही आम हो गया है. शरीर को बेहतरीन बनाने के लिए कसरत बहुत ही ज़्यादा ज़रूरी है. अमूमन लोग ट्रेडमिल पर घंटों वक्त बिताते हैं, ताकि शरीर फिट और परफेक्ट रहे. ट्रेडमिल बिजली से चलता है, ऐसे में जहां बिजली होगी वहीं, ट्रेडमिल काम भी करेगा. खैर, तेलंगाना के एक शख्स ने कमाल का जुगाड़ लगाया है. उसने लकड़ी का बेहतरीन ट्रेडमिल डिजाइन (wooden treadmill design) कर सबको चौंका दिया है. इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, इस शख्स की प्रशंसा तेलंगाना के मंत्री KTR ने भी की है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स लकड़ी के ट्रेडमिल पर बहुत ही आसानी से वॉक कर रहा है. ध्यान देने वाली बात ये है कि इस ट्रेडमिल को ख़ुद इस शख्स ने अपने हाथों से बनाया है. तेलंगाना के मंत्री KTR ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार, इस आइडिया को और आगे बढ़ाने की ज़रूरत है.

ट्वीट देखें

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग इस नए आइडियो को देखकर बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाह भाई, आपने तो कमाल कर दिया. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत शानदार.

देखें VIDEO : जब हाइकर्स के सामने झाड़ियों से निकलकर आ गया सांप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com