विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2023

टीम इंडिया ही जीत रही है World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, ICC ने Officially किया इशारा

World Cup 2023 Final: विश्व कप 2023 फाइनल से पहले अटकलों का बाजार गर्म है. आईसीसी के एक ताजा फोटो को टीम इंडिया की जीत का इशारा समझा जा रहा है. पढ़ें क्या है पूरा मामला.

टीम इंडिया ही जीत रही है World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, ICC ने Officially किया इशारा

World Cup 2023 Final Ind vs Aus: रविवार को (19 नवंबर) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यूं तो वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया 13 बार आमने-सामने हुए हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 8 बार जीत हासिल की है, जबकि भारत ने 5 मैच (Cricket) जीते हैं. आज एक बार फिर भारत और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने हैं, जिन पर दुनियाभर की नजरें टिकी हैं. माना जा रहा है कि, इस बार रोहित शर्मा निश्चित रुप से टीम इंडिया को विश्व चैंपियन बनाएंगे. इस बीच ICC ने एक तस्वीर शेयर की है. कहा जा रहा है कि, इस तस्वीर ने फाइनल के विनर का खुलासा कर दिया है. पढ़ें क्या है पूरा मामला.सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप 2023 को लेकर तरह-तरह के पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिनमें यूजर्स अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

ICC ने कर दिया फाइनलिस्ट का ऐलान (ICC World Cup 2023 Final)

दरअसल, ICC ने विश्व कप 2023 के फाइनल से पहले एक तस्वीर जारी की है. इस तस्वीर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस विश्व कप 2023 की ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं. जिस तरह से यह फोटो क्लिक की गई है, वो दरअसल, इस बात की ओर इशारा कर रही है कि, इस विश्व कप में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ही विश्वकप जीतने जा रही है.

क्या है Rohit Sharma की तस्वीर का राज (2023 cricket world cup)

चलिए आपको बताते चलते हैं कि, आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं. दरअसल, विश्व कप (odi world cup 2023) से पहले जब भी दो कप्तानों का ट्रॉफी के साथ फोटो होता है, तो पिछले कई विश्व कप में बाईं तरफ खड़े कप्तान की टीम ने ही जीत हासिल की है. आईसीसी द्वारा जारी इस तस्वीर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी बाईं तरफ खड़े नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस ये उम्मीद लगा रहे हैं कि, भारतीय टीम ही इस बार विश्व कप 2023 में चैंपियन बनने जा रही है. चलिए आपको इसी तरह की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाते चलते हैं. 

यहां देखें पोस्ट

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023  (World Cup 2023 final match)

यूं तो आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत अभी तक टूर्नामेंट में अजेय रहा है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती दो मैच गंवाए हैं. इन दिनों वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन को लेकर छाई टीम इंडिया के उस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli), अय्यर, शमी समेत कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीत लिया, लेकिन इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक अलग ही खेल दिखाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
टीम इंडिया ही जीत रही है World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, ICC ने Officially किया इशारा
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com