Video: भोजपुरी गाना पतली कमरिया मोरी..पर टीचर ने लगाए ठुमके, देखते रह गए बच्चे, भड़के यूजर्स

Viral Teacher Classroom Dance: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में क्लासरूम के अंदर साड़ी पहने एक महिला टीचर को भोजपुरी गाने पर जमकर डांस करते देखा जा सकता है, जिनके साथ-साथ छोटे-छोटे बच्चें भी थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स जहां टीचर को खूब ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो की तरीफ भी की.

Video: भोजपुरी गाना पतली कमरिया मोरी..पर टीचर ने लगाए ठुमके, देखते रह गए बच्चे, भड़के यूजर्स

Lady Teacher Dance On Bhojpuri Song: इंटरनेट (internet) पर अक्सर डांस (dance video) से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक टीचर का क्लासरूम में डांस (teacher dancing in the classroom) करते हुए वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में साड़ी पहने एक टीचर बच्चों के सामने भोजपुरी गाने ( dance on Bhojpuri songs) पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं वीडियो देख कुछ यूजर्स कमेंट सेक्शन (comment section) में टीचर (teacher) को सस्पेंड करने की मांग करने की मांग कर रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर अक्सर कई बार टीचर्स और स्टूडेंट्स के वीडियोज वायरल (Videos of teachers and students) होते रहते हैं, जिनमें से कुछ वीडियोज में टीचर्स बच्चों (teachers students videos) को अनोखे तरीके से पढ़ाते (teaching in a unique way) हुए नजर आते हैं, तो कभी उनके साथ मस्ती के मूड में दिखाई पड़ते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. वीडियो में क्लासरूम के अंदर साड़ी पहने एक महिला टीचर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं, जिनके साथ-साथ छोटे-छोटे बच्चों को भी थिरकते देखा जा सकता है. वीडियो में एक टीचर क्लासरूम (classroom) में भोजपुरी गाने (Bhojpuri song) 'पतली कमरिया मोरी' (Patli Kamariya Mori) पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 300.7K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ऐसा टीचर हमें बचपन में क्यों नहीं मिला.' सोशल मीडिया पर इस टीचर को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, 'एक टीचर को इस तरह से क्लास में डांस करना शोभा नहीं देता है. हालांकि, वहीं कुछ लोगों ने वीडियो की तरीफ भी की है और इसे टीचर का निजी मामला बता रहे हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस टीचर को तुरंत सस्पेंड कर दिया जाना चाहिए.'