स्कूल टीचर ने बच्चों के साथ किया डांस, कजरा मोहब्बत वाला...गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ प्यारा Video

अपने ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो में टीचर को अपनी स्टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में कुछ छात्राएं अपनी टीचर के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

स्कूल टीचर ने बच्चों के साथ किया डांस, कजरा मोहब्बत वाला...गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ प्यारा Video

स्कूल टीचर ने बच्चों के साथ किया डांस, कजरा मोहब्बत वाला...गाने पर लगाए ठुमके

स्कूल में कक्षाएं कभी-कभी स्टूडेंट्स के लिए बोरिंग हो जाती हैं. लेकिन कई टीचर हैं जो अपनी कक्षाओं को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए बहुत सी अलग तरह की चीजें भी करते हैं. जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिल्ली के एक स्कूल में अंग्रेजी की टीचर (English Teacher) मनु गुलाटी ने अपनी स्टूडेंट के साथ डांस करके बाकी बच्चों के लिए क्लास को एंटरटेनिंग बना दिया. उन्होंने ट्वीट में बताया कि यह वीडियो समर कैंप के आखिरी दिन का है.

अपने ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो में टीचर को अपनी स्टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में कुछ छात्राएं अपनी टीचर के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर डांस करती दिख रही हैं. टीचर और छात्राओं की यह जुगलबंदी सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स टीचर और स्टूडेंट्स की बॉन्डिंग को बेहद पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर प्यार जता रहे हैं. ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों तारीफ भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"लोगों को हिंदू-मुसलमान की फिक्र, देश के बारे में नहीं सोचते": NDTV से बोले महमूद असद मदनी