विज्ञापन
Story ProgressBack

देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बस अचानक दुकान में घुसती चली गई, जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त दुकान में एक महिला मौजूद थी.

Read Time: 2 mins
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस

Bus Accident Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बस अचानक दुकान में घुसती चली जाती है, जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त दुकान में एक महिला मौजूद थी. वीडियो में देखें कैसे महिला इस हादसे में बाल-बाल बची.

दिल दहला देगा वीडियो

वायरल हो रहा यह चौंका देने वाला वीडियो तमिलनाडु के डिंडीगुल का बताया जा रहा है, जिसमें तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (TNSTC) एक अनियंत्रित सरकारी बस को दुकान में घुसते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद सब कुछ तहस-नहस हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, हादसे के वक्त महिला दुकान में थी. वो तो गनीमत रही कि उसे बस मामूली चोटें आईं हैं, फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह हादसा हो गया. 

यहां देखें वीडियो

TNSTC ने कही ये बात

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @karthigaichelvan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 लाख 68 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, TNSTC की तरफ से कहा गया है कि दुर्घटना मानवीय भूल के कारण हुई. ड्राइवर ने बस ड्राइव करते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन नहीं किया, जिसके कारण यह घटना हुई है. बताया जा रहा है कि, ड्राइवर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

लोगों के उड़े होश

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इसे ही कहते हैं मौत को धोखा देना. दूसरे यूजर ने लिखा, आजकल लोगों की गाड़ी अधिक अनियंत्रित हो रही है, क्या इसके लिए और कड़े कानून नहीं बनाए जाने चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, महिला की किस्मत अच्छी थी या यमराज छुट्टी पर रहे होंगे. वरना बचना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन था. चौथे यूजर ने लिखा, देश में इस वक्त इस तरह की घटनाओं की भरमार है.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;