विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 29, 2019

इस शानदार बाइक के पुलिस अधिकारी भी हुए दीवाने, किया कुछ ऐसा...देखें Video

वीडियो में यह यूट्यूबर अपने चैनल पर रोड ट्रिप का एक हिस्सा दिखा रहा था. इसमें वह अपनी यात्रा ऊटी से शुरू करता है और कुछ देर में वह बताता है कि वह पुलिस बैरिकेड्स के नजदीक पहुंचता है, जहां पुलिस ऑफिसर उसे बाइक के कागज दिखाने के लिए रोक लेते हैं.

Read Time: 3 mins
इस शानदार बाइक के पुलिस अधिकारी भी हुए दीवाने, किया कुछ ऐसा...देखें Video
इस बाइरक को पुलिस ने उसकी सुपरबाइक के कारण रोका था.
नई दिल्ली:

यह काफी सामान्य है कि जब भी बाइक चालक लंबे रास्तों पर निकलते हैं तो अक्सर ही पुलिस उन्हें चेक-पॉइंट्स पर डॉक्यूमेंट्स और अन्य जानकारियों के लिए रोक लेती है. इसी तरह हाल ही में एक बाइकर (Biker) को भी पुलिस (Police) ने उसकी गाड़ी के कागज देखने के लिए रोका. हालांकि, बाद में पुलिस अधिकारियों ने बाइकर की शानदार बाइक के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

इस यूट्यूबर को तमिलनाडु पुलिस ने रोका, जब वह मुंबई से मदुरई के बीच यात्रा कर रहा था और अपनी यात्रा की रिकॉर्डिंग भी कर रहा था. फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक इस वीडियो को राइडविदकेसी नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में यह यूट्यूबर अपने चैनल पर रोड ट्रिप का एक हिस्सा दिखा रहा था. इसमें वह अपनी यात्रा ऊटी से शुरू करता है और कुछ देर में वह पुलिस बैरिकेड्स के नजदीक पहुंचता है, जहां पुलिस ऑफिसर उसे बाइक के कागज दिखाने के लिए रोक लेते हैं. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर विवाद, यूपी और एमपी पुलिस भिड़ीं

दरअसल, यह बाइकर बीएमडब्लूय आर1200 जीएस (BMW R1200 GS) चला रहा था. आपको बता दें, यह एक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल (Sports Motorcycle) है. इसके बाद जैसे ही बाइकर रुकता है, पुलिस वाले उसकी गाड़ी के कागज देखने लगते हैं और उससे सवाल जवाब करने लगते हैं. इसके बाद में बाइकवाले को एहसास होता है कि पुलिस अधिकारी उसकी बाइक के साथ तस्वीरें लेना चाहते हैं.

इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करते हुए बाइकर ने लिखा, ''हमें तमिलनाडु पुलिस द्वारा रोका गया और गाड़ी के कागजों के बारे पूछा गया और फिर सभी फॉर्मेलिटीज पूरी हो जाने के बाद उन्होंने मेरी बाइक के साथ तस्वीरें लेने के लिए कहा. पुलिस अधिकारियों से बात करने का मेरा अनुभव अच्छा रहा और उन्होंने हमें किसी भी तरह से परेशान नहीं किया, इसके बाद हम अपनी यात्रा पर आगे निकल गए लेकिन बारिश के कारण हमें पोलाची में रुकना पड़ा और अगले दिन हम रामेश्वर के लिए निकल गए''. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधार कार्ड के लिए खींची जा रही थी फोटो, छोटी बच्ची देने लगी हिरोइन वाला पोज़, क्यूट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया
इस शानदार बाइक के पुलिस अधिकारी भी हुए दीवाने, किया कुछ ऐसा...देखें Video
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Next Article
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;