बर्लिन में बच्ची ने बनाया पीएम मोदी का स्कैच, ऑटोग्राफ देने से खुद को नहीं रोक पाए..देखें वीडियो

बर्लिन पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारतीय समुदाय की तरफ से भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान एक बच्ची ने पीएम मोदी का अपने हाथ से बनाया स्कैच भेंट किया. बच्ची की तरफ से भेंट किया गया स्कैच पीएम को काफी पसंद आया. इसलिए पीएम ने बच्ची से कई सवाल पूछे, जिस पर बच्ची ने बड़े शानदार जवाब दिए.

बर्लिन में बच्ची ने बनाया पीएम मोदी का स्कैच, ऑटोग्राफ देने से खुद को नहीं रोक पाए..देखें वीडियो

बच्ची के हुनर के कायल हुए पीएम

नई दिल्ली:

प्नधानमंत्री नरेंद्र मोंदी यूरोप के अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंच चुके हैं. बर्लिन पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारतीय समुदाय की तरफ से भव्य स्वागत (Warm Welcome) किया गया. इस दौरान एक बच्ची ने पीएम मोदी (PM Modi) का अपने हाथ से बनाया स्कैच भेंट किया. बच्ची की तरफ से भेंट किया गया स्कैच पीएम को काफी पसंद आया. इसलिए पीएम ने बच्ची से एक सवाल भी पूछा.

यहां देखिए वायरल वीडियो

पीएम मोदी बच्ची से पूछते नजर आए कि आपने ये क्यों बनाया. बच्ची ने जवाब में कहा कि आप मेरे आइकॉन हों इसलिए मैंने इसे बनाया. इसके बाद पीएम बच्ची से फिर पूछते हैं कि कितना टाइम लगा इसे बनाने में. बच्ची फिर से अपने जवाब में कहती है कि इसे बनाने में एक घंटा लगा. पीएम बच्ची की तारीफ में शाबाश बोलकर एक फोटो क्लिक करने के लिए बोलते हैं. बच्ची के हुनर ने पीएम को अपना मुरीद बना लिया.

ये भी पढ़ें: लैंडिंग से पहले तूफ़ान में फंसे स्पाइसजेट के अंदर का VIDEO, दहशत में थे विमान में बैठे यात्री

इसके बाद बच्ची ने इस स्कैच पर पीएम का आटोग्राफ भी लिया. साथ ही बर्लिन में भारतीय बच्चे ने पीएम मोदी को राष्ट्र गीत भी सुनाया. बच्चे को गीत गाता देख पीएम मोदी भी अपनी चुटकी बजाकर उसका साथ देने लगे. पीएम कुछ देर बाद वे बर्लिन में भारत-जर्मनी IGC बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद जर्मन चांसलर ओलाफ स्कॉल्ज से मुलाकात करेंगे. वहीं शाम में वे  जर्मनी में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे. बर्लिन से पीएम मोदी तीन मई को डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन पहुंचेंगे. आपको बता दें कि पीएम मोदी की इस साल की ये पहली विदेश यात्रा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: PM मोदी का बर्लिन पहुंचने पर शानदार स्‍वागत, यूरोप दौरे पर कई नेताओं से करेंगे मुलाकात