बारिश में भीगते हुए बाइक पर बैठा ट्रैफिक खुलने का इंतज़ार कर रहा था Swiggy Delivery Boy, लोग बोले- जिंदगी आसान नहीं...

ट्रैफिक पॉइंट पर इंतज़ार कर रहे स्विगी डिलीवरी ब्वॉय (Swiggy delivery Boy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी का भी दिल पसीज उठेगा.

बारिश में भीगते हुए बाइक पर बैठा ट्रैफिक खुलने का इंतज़ार कर रहा था Swiggy Delivery Boy, लोग बोले- जिंदगी आसान नहीं...

बारिश में भीगते हुए बाइक पर बैठा ट्रैफिक खुलने का इंतज़ार कर रहा था Swiggy Delivery Boy

जिंदगी सबके लिए एक जैसी नहीं होती. जब आप अपने घर पर बैठकर बारिश की शाम के दौरान एक कप चाय का आनंद लेते हुए फूड डिलीवरी ऐप (food delivery app) पर ऑर्डर किए स्नैक्स का इंतजार कर रहे होते हैं, तो एक शख्स भारी बारिश कहीं रास्ते में भीग रहा होता है ताकि आपको समय पर आपका खाना मिल सके. ट्रैफिक पॉइंट पर इंतज़ार कर रहे स्विगी डिलीवरी ब्वॉय (Swiggy delivery Boy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी का भी दिल पसीज उठेगा.

अगर आप वीडियो को करीब से देखेंगे, तो आप देखेंगे कि बारिश में उसके पास रेनकोट नहीं है. वो भीगते हुए ट्रैफिक खुलने का इंतज़ार कर रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर दिनेश कोम्मा (Dinesh Komma) ने शेयर किया था और इसे 5 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कहां रिकॉर्ड किया गया है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में डिलीवरी ब्वॉय को ट्रैफिक प्वाइंट पर मोटरसाइकिल पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वह बारिश में भीग रहा है लेकिन बिना किसी परवाह के वो अपने काम को पूरा करने में जुटा हुआ है.

डिलीवरी ब्वॉय के समर्पण ने उसे ऑनलाइन लोगों की बहुत तारीफ दिलाई. ये वीडियो देखकर लोगों का दिल पसीज उठा और लोग जमकर डिलीवरी ब्वॉय के समर्पण की सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हर कोई अपनी जिंदगी में लड़ रहा है और हमें हमेशा एक फाइटर का सम्मान करना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान 'विक्रांत रोणा' के प्रमोशन में पहुंचे, किच्चा-जैकलीन संग आए नज़र