हंसों के जोड़े ने मिलकर तोड़ी जमी हुई झील की बर्फ, बत्तख के तैरने के लिए ऐसे बनाया रास्ता - देखें Viral Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हंसों का जोड़ा (Pair of Swan) एक जमी हुई झील को तैरकर पार कर रहा है और बर्फ को अपने पैरों से तोड़ते हुए आगे बढ़ रहा है, ताकि बत्तख और बाकी हंस आसानी से तैर सकें.

हंसों के जोड़े ने मिलकर तोड़ी जमी हुई झील की बर्फ, बत्तख के तैरने के लिए ऐसे बनाया रास्ता - देखें Viral Video

हंसों के जोड़े ने मिलकर तोड़ी जमी हुई झील की बर्फ, बत्तख के तैरने के लिए ऐसे बनाया रास्ता

सोशल मीडिया पर दो हंसों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुशा हो जाएगा. क्योंकि ये वीडियो है ही इतना प्यारा. योग नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने 19 सेकंड के इस वीडियो को शेयर किया है और इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हंसों का जोड़ा (Pair of Swan) एक जमी हुई झील को तैरकर पार कर रहा है और बर्फ को अपने पैरों से तोड़ते हुए आगे बढ़ रहा है, ताकि बत्तख और बाकी हंस आसानी से तैर सकें. हंसों का पीछे बत्तखें का एक समूह भी तैरते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि हंसों का जोड़ा, झील की बर्फ को तोड़कर रास्ता बना रहा है ताकि सभी बत्तखें आसानी से झील में तैरकर किनारे पर जा सकें.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "हंस का जोड़ा बत्तखों के लिए जमी हुई झील में तैरने के लिए बर्फ तोड़ रहा है."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक लगभग 7 हजार लाइक्स और कई रीट्वीट मिले चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "अगर केवल इंसान ही उन लोगों की मदद कर सकता है जो एक ही नस्ल के नहीं हैं और उसी तरह जानवर भी अलग-अलग प्रजातियों के लोगों की मदद कर सकते हैं." दूसरे ने लिखा है, "यह बहुत गहराई से छूने वाला है."