एक ही साड़ी रिपीट करने पर सुहाना खान ने आलिया भट्ट को बताया रोल मॉडल, सोशल मीडिया पर होने लगीं ट्रोल

हाल में सुहाना ने आलिया भट्ट को रोल मॉडल बताया, जिसके बाद से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं और लोग उनकी तुलना अनन्या पांडे के स्ट्रगल वाले बयान से कर रहे हैं.

एक ही साड़ी रिपीट करने पर सुहाना खान ने आलिया भट्ट को बताया रोल मॉडल, सोशल मीडिया पर होने लगीं ट्रोल

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, उनकी फिल्म 'द आर्चीज' अगले महीने रिलीज को तैयार है. इस बीच सुहाना लगातार प्रमोशन्स में जुटी हैं, लेकिन इस बीच वो कुछ न कुछ ऐसा कर रही हैं या कह रही हैं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आती जा रही हैं. हाल में सुहाना ने आलिया भट्ट को रोल मॉडल बताया, जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हो रही हैं और लोग उनकी तुलना अनन्या पांडे के स्ट्रगल वाले बयान से कर रहे हैं.

इस बयान पर ट्रोल हुईं सुहाना

पर्यावरण संरक्षण में युवाओं की भूमिका के बारे में हाल ही में एक चर्चा में सुहाना खान ने आलिया भट्ट की तारीफ की और कहा कि, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में उन्होंने अपनी शादी की साड़ी को रिपीट की, नए कपड़े न लेकर उन्होंने पर्यावरण के लिए योगदान दिया. सुहाना ने कहा, ‘हाल ही में आलिया ने राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए फिर से अपनी शादी की साड़ी पहनी थी और मुझे लगता है कि, वह लोगों को इंफ्लूएंस करती हैं, मुझे लगता है कि यह अविश्वसनीय और एक बहुत जरूरी मैसेज था.' इस बात पर ज़ोर देते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर आलिया भट्ट अपनी शादी की साड़ी दोबारा पहन सकती हैं, तो हम भी किसी पार्टी के लिए एक आउटफिट दोबारा पहन सकते हैं.'

यहां देखें पोस्ट

हालांकि एक ड्रेस को रिपीट कर पर्यावरण में 'योगदान' देने के उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर सुहाना को काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि, आउटफिट्स को दोहराना बेहद सामान्य हैं, लेकिन सुहाना ने जिस तरह से आलिया का उदाहरण देते हुए इसे एक सराहनीय काम बताया वह हैरान करने वाला हैं. एक यूजर ने सुहाना के इंटरव्यू के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि लोगों को इस तरह के संघर्ष से गुजरना पड़ता है..दर्दनाक.. यही असली उपलब्धि हासिल करने वाले लोग हैं.'

एक अन्य ने चुटकी लेते हुए लिखा, अनन्या पांडे का संघर्ष तो कुछ नहीं है. इस पप्पा की परी के आगे..उफ्फ प्रभु ऐसा संघर्ष सबको दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ने लिखा, क्या मुझे इस बदलाव का रोल मॉडल माना जा सकता है, क्योंकि मैं अपने कपड़े दूसरी बार नहीं, बल्कि सालों तक दोहराता हूं.