झोपड़ी से लेकर बंगले तक, सिविल सर्वेंट ने बताई अपनी सफलता की कहानी, लोगों को मिल रही प्रेरणा

नेल्लयप्पन बी (Nellayappan B) ने एक्स पर शेयर किया कि कैसे वह पहले एक कमरे वाली झोपड़ी में रहते थे और अब एक बंगले में रहते हैं. उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण ने बहुत से लोगों को प्रेरित किया है.

झोपड़ी से लेकर बंगले तक, सिविल सर्वेंट ने बताई अपनी सफलता की कहानी, लोगों को मिल रही प्रेरणा

झोपड़ी से लेकर बंगले तक, सिविल सर्वेंट ने बताई अपनी सफलता की कहानी

नागालैंड के मुख्यमंत्री के ओएसडी, नेल्लयप्पन बी (Nellayappan B) ने एक्स पर शेयर किया कि कैसे वह पहले एक कमरे वाली झोपड़ी में रहते थे और अब एक बंगले में रहते हैं. उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण ने बहुत से लोगों को प्रेरित किया है.

नेल्लयप्पन बी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मैं 30 साल की उम्र तक अपने माता-पिता और चार भाई-बहनों के साथ इस एक कमरे वाली झोपड़ी में रहता था. शिक्षा, समर्पण और कड़ी मेहनत के माध्यम से आज की स्थिति तक पहुंचने के लिए धन्य हूं."

इस पोस्ट को 6 सितंबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स भी मिले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक शख्स ने लिखा, "एक्स ऐप पर आज की सबसे अच्छी चीज़!" दूसरे ने कहा, "किसी भी संसाधन के अभाव में, शिक्षा ही स्वतंत्रता का सच्चा साधन है." तीसरे ने लिखा, "बधाई हो. सही है. शिक्षा, समर्पण और कड़ी मेहनत ही कुंजी है. वहां रहा हूं." चौथे ने लिखा, "बधाई हो और महान मील का पत्थर!" पांचवें ने पोस्ट किया, "यह बहुत प्रेरणादायक है, सर! साथ ही, आपके पास एक सुंदर घर भी है."