विज्ञापन
Story ProgressBack

छात्र ने बनाया टीचर का स्केच, देखकर धोखा का गए टीचर, आगे जो हुआ, Video दिल जीत लेगा

क्लिप में अपने छात्र से उपहार मिलने के बाद टीचर की प्रतिक्रिया को दिखाया गया है जिसे उसने एक तस्वीर समझा था लेकिन वह एक स्केच निकला.

Read Time: 2 mins
छात्र ने बनाया टीचर का स्केच, देखकर धोखा का गए टीचर, आगे जो हुआ, Video दिल जीत लेगा
छात्र ने बनाया टीचर का स्केच

एक शिक्षक और उसके छात्र के बीच एक भावुक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. क्लिप में अपने छात्र से उपहार मिलने के बाद टीचर की प्रतिक्रिया को दिखाया गया है जिसे उसने एक तस्वीर समझा था लेकिन वह एक स्केच निकला.

इंस्टाग्राम यूजर चंद्रकांत कुमार ने यह वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके शिक्षक की प्रतिक्रिया दिखाई दे रही है. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "मेरे प्रोफेसर (सेंट जेवियर्स कॉलेज रांची) की प्रतिक्रिया."

वीडियो में टीचर को एक स्केचबुक दी गई है. जैसे ही वह उस पर नज़र डालते हैं, वह हैरानी से पूछते हैं, “क्या ये प्रिंट है?” इस पर एक छात्र जवाब देता है कि यह एक स्केच है. हैरान शिक्षक फिर पूछता है कि रेखाचित्र किसने बनाया. वह जोर से चिल्लाता है "सुपर रे" और कलाकार के प्रति अपनी तारीफ ज़ाहिर करते हैं.

देखें Video:

वीडियो के अंत में, वह प्रशंसा और प्रोत्साहन के कुछ शब्द साझा करते हुए कहते हैं, “तुमको निश्चित रूप से एक कलाकार बनना चाहिए. इसका कोई तुलना नहीं है.” कुछ दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है. अब तक, इस क्लिप को 4.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर लोगों के ढेरों कमेंट्स जमा हो गए हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "जब उन्होंने कहा 'इसकी कोई तुलना नहीं', तो उनका वास्तव में यही मतलब था." दूसरे ने कहा, “हर कलाकार इस तरह की प्रतिक्रिया का हकदार है,” तीसरे ने लिखा, “प्रतिक्रिया ही सब कुछ है,” चौथे ने लिखा, “इसे जारी रखो भाई.” कई लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

एक छात्र द्वारा अपने स्केच से टीचर को हैरान करने वाले इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? क्या वीडियो ने आपको भी हैरान कर दिया?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिज के नीचे से ऐसे उड़ा प्लेन, झील के पानी में डूबते डूबते बचा, वीडियो देख लोग बोले- ये तो हैवी पायलट निकला
छात्र ने बनाया टीचर का स्केच, देखकर धोखा का गए टीचर, आगे जो हुआ, Video दिल जीत लेगा
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;