VIDEO: शादी में डोसे के स्टॉल पर मची ऐसी लूट, देख लोटपोट हुए Netizens

Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रही भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो बुलाया 100 को था और आ गए 500. शादी पार्टी में अक्सर लजीज खाने को पहले लेने के लिए स्टॉल पर कुछ इसी तरह का माहौल देखने को मिलता है, जैसा की इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

VIDEO: शादी में डोसे के स्टॉल पर मची ऐसी लूट, देख लोटपोट हुए Netizens

डोसा खाने के लिए ऐसी होड़ पहले कभी देखी है आपने?

Wedding Food Stall Funny Video: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में रोजाना शादियों में तरह-तरह के पकवान चखे जा रहे हैं. ऐसे में लोग जी भर कर तरह तरह के खाने का लुत्फ उठाते हैं. ऐसी ही एक शादी का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. शादी में डोसे के स्टॉल पर लगी भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है मानों भंडारा हो रहा हो. इस वीडियो में भीड़ को देखकर लग रहा है कि, बुलाया 100 को गया था और आ 500 गए. इस वीडियो को देखकर हो सकता है कि, कुछ लोग डोसा खाना ही छोड़ दें और कुछ शादियों में स्टॉल पर चक्कर लगाना.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो को कैप्शन तो नहीं दिया गया है, लेकिन पीछे चल रही कमेंट्री जबरदस्त है. इसमें बताया जा रहा है कि, कैसे-कैसे लोग मिल जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किसी कस्बे की शादी का सीन है और पंडाल पर डोसा लेने वालों के बीच गजब का कंपटीशन चल रहा है. बेचारा डोसा बनाने वाला पूरी तरह डोसा सेक भी नहीं पा रहा था कि, लोग तवे से ही डोसा गायब किए जा रहे थे. ऐसे में उसके मुंह पर प्लेट आती नजर आ रही है. कोई तवे से ही डोसा उठा रहा है, तो कोई पीछे से डोसा सरका रहा है. बीच में एक अंकल जी अपने आस-पास की फील्डिंग सेट करते हुए लोगों को हटाने में लगे हैं.

वीडियो मजेदार है, जिसे देखकर लोग खूब मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अबे जीवन का आखिरी डोसा है क्या.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पक्का ये बिहार में होगा.' कुछ यूजर लिख रहे हैं कि, 'पंगत की परंपरा अच्छी थी, सब भरपेट खाते थे और ऐसा नहीं होता था.' कुछ यूजर ने व्यवहार और मैनर्स पर भी बात रखी है. एक यूजर ने डोसा बनाने वाली की दिक्कत पहचान कर लिखा है, 'अरे उसे लपेटने तो दो.' एक बंदे ने पूछा, 'कितने साल से नहीं खाया है इन लोगों ने?'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com