बुजुर्ग शख्स को एक अजनबी ने तोहफे में दिए फूल, तो बुजुर्ग को आई पत्नी की याद, लोग बोले- ये है True Love - देखें Video

एक नौजवान अगर सड़क पर चलते हुए अनजान बुजुर्ग को तोहफे में फूलों का गुलदस्ता दे तो भला कैसा होगा. गुलदस्ता पाने वाले बुजुर्ग के भाव शायद देखने लायक होंगे. इन दिनों इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बुजुर्ग शख्स को एक अजनबी ने तोहफे में दिए फूल, तो बुजुर्ग को आई पत्नी की याद, लोग बोले- ये है True Love - देखें Video

बुजुर्ग शख्स को एक अजनबी ने तोहफे में दिए फूल, तो बुजुर्ग को आई पत्नी की याद

एक नौजवान अगर सड़क पर चलते हुए अनजान बुजुर्ग को तोहफे में फूलों का गुलदस्ता दे तो भला कैसा होगा. गुलदस्ता पाने वाले बुजुर्ग के भाव शायद देखने लायक होंगे. इन दिनों इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को isaiahgarzainti नाम की इंस्टा आईडी से पोस्ट किया गया है. एक बुजुर्ग को एक फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए इस वीडियो में एक आदमी उनसे थोड़ी सी बात करता है और उस बातचीत में बुजुर्ग के चेहरे के भाव देखने लायक होते हैं.

देखें Video:

बुजुर्ग फूलों के गुलदस्ते को अपनी पत्नी के लिए जिस तरह स्वीकार करते हैं और बताते हैं कि 30 साल से वह अपनी पत्नी के साथ हैं वह दृश्य बेहद इमोशनल होता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को कई लोग एवरलास्टिंग लव के नाम से शेयर कर रहे हैं. बुजुर्ग को गुलदस्ता देते हुए लड़का कहता है कि आपकी हैट मुझे अच्छी लगी. इस पूरे इंसिडेंट को वह अपने मोबाइल में रिकॉर्ड भी कर रहा था. इस दौरान  बुजुर्ग को याद आती है अपनी पत्नी,वह फूलों का गुलदस्ता लेते हुए कहते हैं कि इसे मैं अपनी पत्नी को दूंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे यह कोई बड़ी बात नहीं कि किसी ने वीडियो में फूलों का गुलदस्ता अपनी पत्नी को देने के लिए किसी से एक्सेप्ट कर लिया. लेकिन उनके चेहरे के भाव जो कैमरे में रिकॉर्ड होते हैं वह दिल में छिपा हुआ सच्चा प्यार प्रदर्शित कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों काफी कमेंट भी कर रहे हैं. सभी का कहना है कि बुजुर्ग के चेहरे पर खुशी सुकून देने वाली है. उनका अपनी पत्नी के प्रति प्यार भी काबिले तारीफ है.