उड़ते हुए विमान से अचानक निकलने लगी चिंगारी, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना, सामने आई ये वजह

अमेरिका से ब्राजील जाने वाले एक विमान में से अचानक चिंगारी निकलने लगी और ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

उड़ते हुए विमान से अचानक निकलने लगी चिंगारी, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना, सामने आई ये वजह

उड़ते हुए विमान से अचानक निकलने लगी चिंगारी, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना

Sparks coming out of the Plane: कैसा लगेगा अगर आप देखें कि हवा में उड़ रहे एक विमान से अचानक चिंगारियां निकलने लगें. जाहिर है, कोई भी ये देखकर डर जाएगा. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका से ब्राजील जाने वाले एक विमान में, जिसमें अचानक चिंगारी निकलने लगी और ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान के उड़ान भरते ही उसमें से चिंगारियां निकलने लगती हैं. यह घटना अमेरिका के नेवार्क से ब्राजील के साओ पाउलो जाने वाले यूनाइटेड एयरलाइंस बोइंग 777-200 विमान में हुई. खबरों के मुताबिक, N787UA नंबर से रजिस्टर्ड विमान में बुधवार को नेवार्क हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद चिंगारी निकलते देखा गया.

यहां देखें Video:

रिपोर्टों के मुताबिक, पायलट ने समझदारी दिखाई और अटलांटिक महासागर के ऊपर एक होल्डिंग पैटर्न में उड़ान भरी. उड़ान भरने के करीब 1 घंटे 30 मिनट बाद विमान वापस नेवार्क सुरक्षित लौट आया. वीडियो देखकर लोग काफी डरे हुए हैं. इस घटना के बाद लोग एयरलाइन के पुराने बेड़े के खराब रखरखाव को दोष दे रहे हैं.

एयरो एक्सप्लोर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह विमान यूनाइटेड एयरलाइंस का था, जो नेवार्क से ब्राजील के साओ पाउलो जा रहा था. एयरो एक्सप्लोरर ने आगे कहा, कि विमान बोइंग 777-200ER था. यह टेक-ऑफ के 1.5 घंटे बाद नेवार्क लौट आया. घटना के वास्तविक कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है, फिलहाल, पुराने विमानों को लेकर चिंता बनी हुई है. वहीं, लोगों के डर को कम करने के लिए, यूनाइटेड एयरलाइंस ने दर्जनों बोइंग 737 मैक्स विमान खरीदने का ऑर्डर दिया है, जो 2023 में मिलेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, गिरने के बाद भी लड़ते रहे लड़के