सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, लोगों से की रिक्वेस्ट, बोले- बिना ट्रेनिंग इसे करने की कोशिश न करें - देखें Video

इस बार सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो वर्कआउट के दौरान एक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सोनू सूद हैंडस्टैंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, असल में वो क्या कर रहे हैं, ये आपको पूरा वीडियो देखने के बाद पता चलेगा.

सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, लोगों से की रिक्वेस्ट, बोले- बिना ट्रेनिंग इसे करने की कोशिश न करें - देखें Video

सोनू सूद ने किया खतरनाक स्टंट, लोगों से की रिक्वेस्ट, बोले- बिना ट्रेनिंग इसे करने की कोशिश न करें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि अपने फैंस के दिलों में भी खास जगह बना चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान सोनू ने कई लोगों की मदद की थी. इस दौरान लोगों ने उनसे बहुत कुछ सीखा, कई जगह तो उनके मंदिर बनवाए गए और उन्हें पूजा गया. सोनू सूद की यह खासियत है कि वे हमेशा अपने आपको आम जनता से जोड़ कर रखते हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंदों की इतनी ज्यादा मदद की है कि लोगों ने तो उन्हें मसीहा तक बुलाना शुरू कर दिया है. वहीं, अब सोनू सूद ने एक बार फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोनू सूद के इस नए वीडियो में एक जबरदस्त ट्विस्ट है, जिसे आखिर तक देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाएगा.

इस बार सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो वर्कआउट के दौरान एक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सोनू सूद हैंडस्टैंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, असल में वो क्या कर रहे हैं, ये आपको पूरा वीडियो देखने के बाद पता चलेगा. अपने स्टंट का ये वीडियो उन्होंने अपने ट्वटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ये एक बहुत खतरनाक स्टंट है, कृपया इसे बिना ट्रेनिंग के न करें.

देखें Video:

पूरा वीडियो देखने के बाद आपको पता चलेगा कि वो तो सिर्फ लेटे हुए हैं. सारा कमाल तो कैमरे का था, जिसकी वजह से उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो हैंडस्टैंड कर रहे हैं. यूजर्स ने जब देखा कि सोनू सूद तो कमाल का स्टंट कर दिया है, तो वो भी कहने लगे कि ऐसा स्टंट तो हम भी बड़ी आसानी से कर लेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को सोनू सूद का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 60 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.