मां के पास आकर बोला बेटा- 'जिससे शादी होगी, उससे हम दहेज नहीं लेंगे' मम्मी ने फिर ऐसे कर डाली 'बेइज्जती' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर मां-बेटे (Mother-Son) का मज़ेदार वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. मां के पास आकर बेटे ने जैसे ही बोला कि हम लड़कीवालों से दहेज नहीं लेंगे, तो मम्मी ने गजब का जवाब दिया. सुनकर यूजर्स की भी हंसी छूट गई.

मां के पास आकर बोला बेटा- 'जिससे शादी होगी, उससे हम दहेज नहीं लेंगे' मम्मी ने फिर ऐसे कर डाली 'बेइज्जती' - देखें Video

बेटा बोला- 'लड़की वालों से हम दहेज नहीं लेंगे', सुनते ही मम्मी ने ऐसे कर डाली बेइज्जती - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर मां-बेटे (Mother-Son) का मज़ेदार वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. मां के पास आकर बेटे ने जैसे ही बोला कि हम लड़कीवालों से दहेज नहीं लेंगे, तो मम्मी ने गजब का जवाब दिया, जिसको सुनकर यूजर्स की भी हंसी छूट गई. इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का मां के पास आता है और कहता है, 'मम्मी, मैंने फैसला किया है कि जिससे मेरी शादी होगी, हम उनसे दहेज नहीं लेंगे.' सुनते ही मां ने तुरंत उसकी बेइज्जती करते हुए कहा, 'बेटा दहेज तो बहुत दूर की बात है. जो तुझे अपनी लड़की दे दे, बहुत बड़ी बात है.' जिसके बाद लड़के का मुंह उतर गया. 

देखें Video:

इस वीडियो को prateekbhardwaj09 नाम के यूजर ने 7 मई को शेयर किया है, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने मम्मी की खूब तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'आपकी मम्मी से प्यार हो गया. कॉमिक टाइमिंग शानदार है. क्या टाइम पर बेइज्जती की है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मम्मी को बॉलीवुड में जाना चाहिए. शानदार एक्टिंग.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इस वीडियो को बार-बार देख रहा हूं. गजब जवाब दिया है.'