विज्ञापन

जरा सा झूम लूं मैं...पापा के साथ बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख दिल हार बैठी पब्लिक

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का डांस वीडियो तहलका मचा रहा है, जिन्हें देखकर आप भी उनकी क्यूट से एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप्स पर दिल हार बैठेंगे.

जरा सा झूम लूं मैं...पापा के साथ बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख दिल हार बैठी पब्लिक
दिल थाम लेंगे देख कर इस नन्ही बच्ची का सुपर डांस

मां, पापा, भाई और बहन के साथ वाले डांस के ढेर सारे वीडियोज आपने देखे ही होंगे, लेकिन शर्त लगाकर कहा जा सकता है कि ऐसा शायद नहीं देखा होगा. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक छोटी सी, प्यारी सी, नन्ही सी बच्ची का डांस वीडियो देखकर यूजर्स सरप्राइज्ड हो रहे हैं. लोगों को एकबारगी तो यकीन ही नहीं हो पा रहा कि कोई बच्ची इतने परफेक्शन और एनर्जी से भरी हुई हो सकती है. एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप्स देखकर लोग बच्ची की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

'जरा सा झूम लूं मैं...' पर पापा के साथ डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जेडीए डांस एकेडमी टोहाना के नाम के अकाउंट से पोस्ट वीडियो रील में एक बच्ची अपने पापा के साथ खुली सड़क पर बॉलीवुड की कल्ट मूवी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) में शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माए गए आइकोनिक सॉन्ग 'जरा सा झूम लूं मैं अरे ना रे ना...' पर परफॉर्म करती दिख रही है. पीला कुर्ता पैजामा पहने हुए पापा के साथ पूरी तरह वेस्टर्न आउटफिट में ड्रेस्ड-अप बच्ची ने काला चश्मा भी लगाया हुआ है. वीडियो के कैप्शन में यूजर्स से पूछा गया है कि, कैसा लगा?

यहां देखें वायरल वीडियो

पापा और बिटिया की जुगलबंदी वाला डांस

पोस्ट करते ही वायरल हो गए इस वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं. इसको करीब 39 हजार लोगों ने लाइक और लगभग 4 हजार लोगों ने शेयर किया है. वहीं तकरीबन दो हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया है. वीडियो रील पर 400 से ज्यादा लोगों ने वोट भी डाले हैं. इंस्टाग्राम पर इस अकाउंट पर पापा और बिटिया की जुगलबंदी वाले डांस के ढेर सारे वीडियो पहले भी पोस्ट किए जा चुके हैं. अलग-अलग वीडियो में बच्ची ने लोकगीतों पर भी शानदार परफॉर्म किया है. यूजर्स ने बच्ची वाले दूसरे वीडियो रील्स पर भी खूब प्यार लुटाया है.

'ब्रह्मांड का सबसे सुंदर बेबी डॉल डांस'

जरा सा झूम लूं वाले वीडियो पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने लिखा, 'ब्रह्मांड का सबसे सुंदर बेबी डॉल डांस, आई लव यू बेटा. किसी की नजर न लगे.' दूसरे ने लिखा, 'ऑक्सीजन बिना सांस नहीं, इस जोड़ी बिना डांस नहीं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई, ये बच्ची तो बड़े-बड़े डांसर्स को फेल कर रही है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'सो क्यूट, छोटी मिर्ची बड़ा धमाल.' कमेंट सेक्शन में लगभग सभी यूजर्स ने बच्ची को जमकर आशीर्वाद दिया है और इसके नामचीन डांसर बनने की दुआ की है.

ये भी देखेंः- विदेशी म्यूजिक पर छत्तीसगढ़िया DJ का ट्विस्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खेत बना स्टेज, ढोलक पर आर्केस्ट्रा सिंगर्स ने सजा दी सॉन्ग और रैप की महफिल, यूजर्स ने कहा- टोनी कक्कड़ से बेटर है छोरा
जरा सा झूम लूं मैं...पापा के साथ बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख दिल हार बैठी पब्लिक
बाघ को दूध पिलाती रही महिला, प्यार से चूमती रही माथा, टाइगर का रिएक्शन देख हैरान रह गए लोग
Next Article
बाघ को दूध पिलाती रही महिला, प्यार से चूमती रही माथा, टाइगर का रिएक्शन देख हैरान रह गए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com