कोरोना का इतना खौफ कि इस समुद्री जीव की भी टेंपरेचर की जांच की गई, देखें वायरल वीडियो

कोरोना काल में लोग संक्रमण से बचने के लिए कई एहतियात बरत रहे हैं. जैसे मास्क लगाना, सैनिटाइज़र का प्रयोग कर और वैक्सीन लगवाना. कहीं भी एंट्री लेने से पहले लोगों को टेंपरेचर दिखाना होता है. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

कोरोना का इतना खौफ कि इस समुद्री जीव की भी टेंपरेचर की जांच की गई, देखें वायरल वीडियो

कोरोना काल (Corona) में लोग संक्रमण से बचने के लिए कई एहतियात बरत रहे हैं. जैसे मास्क लगाना, सैनिटाइज़र का प्रयोग कर और वैक्सीन लगवाना (Mask). कहीं भी एंट्री लेने से पहले लोगों को टेंपरेचर(Body Temperature) दिखाना होता है. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक समुद्री जीव का भी शरीर का तापमान मापा जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक समुद्री जीव का टेंपरेचर मापा जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 7 मिलियन लोगों ने देखा है, वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.