IND vs SA: गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में LIVE मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप, खिलाड़ियों के उड़े होश

IND vs SA: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में खेले जा रहे दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मैच के दौरान पिच पर एक सांप रेंगता देखा गया, जिसके बाद मैच रोक दिया गया और अगले ही पल सांप को हटाने के बाद मैच फिर स्टार्ट किया गया.

IND vs SA: गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में LIVE मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप, खिलाड़ियों के उड़े होश

IND vs SA: बल्ले से धूम मचा रहे थे रोहित-राहुल तभी मैदान में घुस आया सांप

IND vs SA 2nd T20I 2022: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में खेले जा रहे दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिसने कुछ देर के लिए मैच ही रुकवा दिया. इस बीच सोशल मीडिया पर खलबली मच गई और सामने आई मैच रुकने की वजह. दरअसल, स्टेडियम में मैच के दौरान पिच पर एक सांप रेंगता देखा गया, जिसके बाद मैच रोक दिया गया और अगले ही पल सांप को हटाने के बाद मैच फिर स्टार्ट किया गया. वहीं अब सोशल मीडिया पर पिच पर रेंगते सांप की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं.

यहां देखें पोस्ट

बीते दिन (2 अक्टूबर) रविवार रात गुवाहाटी में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में एक अजीब घटना देखने को मिली. दरअसल, जिस दौरान रोहित शर्मा और केएल राहुल जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे थे, उस दौरान मैदान में एक सांप घूम रहा था. बताया जा रहा है कि, सांप के मैदान में घुसने से पहले केएल राहुल 15 गेंदो में 33 रन बना चुके थे. वहीं इसी क्रम में रोहित शर्मा 27 गेंदो में 31 रन बना चुके थे.

बताया जा रहा है कि, इस सांप के मैदान में घुसते ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों में खलबली मच गई थी. इस दौरान वक्त रहते प्रोटियाज फील्डर्स की नजर उस पर पड़ गई और वक्त रहते मैदान कर्मी ने सांप को बाहर किया, जिसके बाद रुके हुए मैच को दोबारा शुरू किया गया. वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में ऐसे हालात बने हो, इससे पहले भी एक बार किसी इंटरनेशनल मैच के दौरान कवर्स के बीच से बारिश का पानी पिच पर चला गया था. 

* ""'चार आने की मुर्गी, बारह आने का मसाला' 11 लाख की कार, रिपेयरिंग का बिल 22 लाख
* 'Video:VIDEO: King Cobra को Kiss करना पड़ा भारी, फन फैलाकर होठों का किया ऐसा हाल देखकर कांप जाएगी रूह
* "इस कारपेट में सामने रखा हुआ है एक मोबाइल फोन, क्या आपकी है बाज की नजर?

देखें वीडियो- रैपर उगेन नामग्याल भूटिया (यूएनबी) ने बनेगा स्वस्थ इंडिया में दी शानदार प्रस्तुति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com