सड़क के ऊपर लगे तार पर लटका था विशालकाय सांप, नीचे से जा रहे थे लोग, तभी गिरा सांप और फिर... - देखें Shocking Video

फिलीपींस के एक शहर के निवासियों को चौंकाने वाला नज़ारा देखने को मिला. दरअसल, वहां पर लोगों ने रात में एक व्यस्त सड़क पर ऊपर से जा रहे तारों पर एक विशालकाय सांप लटकते हुए देखा.

हाल ही में फिलीपींस के एक शहर के निवासियों को चौंकाने वाला नज़ारा देखने को मिला. दरअसल, वहां पर लोगों ने रात में एक व्यस्त सड़क पर ऊपर से जा रहे तारों पर एक विशालकाय सांप लटकते हुए देखा. यह घटना 12 अक्टूबर, 2021 को टैगबिलरन सिटी, बोहोल, फिलीपींस में हुई थी. वीडियो में सांप को कुछ देर के लिए तारों पर लटका हुआ दिखाया गया है. हम स्थानीय लोगों को सड़क पर सांप की तस्वीरें और वीडियो क्लिक करते हुए देख सकते हैं. कुछ लोग दहशत में हैं और चीख-पुकार रहे हैं.

देखते ही देखते सांप सड़क पर तार से गिर जाता है और लोग खड़े वाहनों के बीच उसकी ढूंढने लगते हैं. वीडियो को शुक्रवार को यूट्यूब चैनल वायरलहॉग पर अपलोड किया गया. कैप्शन में लिखा है, "12 अक्टूबर 2021, मंगलवार की रात करीब 6:30 बजे बरंगे कोगन, टैगबिलारन सिटी, बोहोल के सार्वजनिक बाजार में एक विशाल सांप सड़क के तारों पर लटकता हुआ देखा गया."

कैप्शन में सांप के जमीन पर गिरने के बाद क्या हुआ इसकी भी जानकारी दी गई है. इसमें कहा गया है, "जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, सांप जमीन पर गिर गया और निवासियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया. निवासियों द्वारा सांप को सुरक्षित अपने आवास में वापस लाया गया."

लोग इस विशालकया सांप को देखकर काफी हैरान हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इसे देखने के बाद मुझे हर जगह सांप दिखाई दे रहे हैं!" दूसरे यूजर्स ने हैरानी जताई कि सांप तारों पर चढ़ने में कैसे कामयाब रहा. यूजर ने लिखा, "लेकिन वह वहां कैसे पहुंचा?"

इस वीडियो को भी देखें : रंग-बिरंगे गिरगिट को कुछ ऐसे बचाया गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com