विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2021

सड़क के ऊपर लगे तार पर लटका था विशालकाय सांप, नीचे से जा रहे थे लोग, तभी गिरा सांप और फिर... - देखें Shocking Video

फिलीपींस के एक शहर के निवासियों को चौंकाने वाला नज़ारा देखने को मिला. दरअसल, वहां पर लोगों ने रात में एक व्यस्त सड़क पर ऊपर से जा रहे तारों पर एक विशालकाय सांप लटकते हुए देखा.

Read Time: 2 mins

सड़क के ऊपर लगे तार पर लटका था विशालकाय सांप

हाल ही में फिलीपींस के एक शहर के निवासियों को चौंकाने वाला नज़ारा देखने को मिला. दरअसल, वहां पर लोगों ने रात में एक व्यस्त सड़क पर ऊपर से जा रहे तारों पर एक विशालकाय सांप लटकते हुए देखा. यह घटना 12 अक्टूबर, 2021 को टैगबिलरन सिटी, बोहोल, फिलीपींस में हुई थी. वीडियो में सांप को कुछ देर के लिए तारों पर लटका हुआ दिखाया गया है. हम स्थानीय लोगों को सड़क पर सांप की तस्वीरें और वीडियो क्लिक करते हुए देख सकते हैं. कुछ लोग दहशत में हैं और चीख-पुकार रहे हैं.

देखते ही देखते सांप सड़क पर तार से गिर जाता है और लोग खड़े वाहनों के बीच उसकी ढूंढने लगते हैं. वीडियो को शुक्रवार को यूट्यूब चैनल वायरलहॉग पर अपलोड किया गया. कैप्शन में लिखा है, "12 अक्टूबर 2021, मंगलवार की रात करीब 6:30 बजे बरंगे कोगन, टैगबिलारन सिटी, बोहोल के सार्वजनिक बाजार में एक विशाल सांप सड़क के तारों पर लटकता हुआ देखा गया."

कैप्शन में सांप के जमीन पर गिरने के बाद क्या हुआ इसकी भी जानकारी दी गई है. इसमें कहा गया है, "जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, सांप जमीन पर गिर गया और निवासियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया. निवासियों द्वारा सांप को सुरक्षित अपने आवास में वापस लाया गया."

लोग इस विशालकया सांप को देखकर काफी हैरान हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इसे देखने के बाद मुझे हर जगह सांप दिखाई दे रहे हैं!" दूसरे यूजर्स ने हैरानी जताई कि सांप तारों पर चढ़ने में कैसे कामयाब रहा. यूजर ने लिखा, "लेकिन वह वहां कैसे पहुंचा?"

इस वीडियो को भी देखें : रंग-बिरंगे गिरगिट को कुछ ऐसे बचाया गया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्यार करने वालों के लिए अलग और धोखा देने वालों के लिए अलग शरबत बेच रहा ये शख्स, मोहब्बत-ए-शरबत या शरबत-ए-नफरत क्या चखेंगे आप?
सड़क के ऊपर लगे तार पर लटका था विशालकाय सांप, नीचे से जा रहे थे लोग, तभी गिरा सांप और फिर... - देखें Shocking Video
मोबाइल स्क्रीन टूटने से काम नहीं कर रहा था टच, लड़के ने किया ऐसा जुगाड़, इंप्रेस हुए यूजर्स, बोले- ये तो कमाल हो गया
Next Article
मोबाइल स्क्रीन टूटने से काम नहीं कर रहा था टच, लड़के ने किया ऐसा जुगाड़, इंप्रेस हुए यूजर्स, बोले- ये तो कमाल हो गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;