भगवान भोले की तरह जटा में सांप बांधकर शॉपिंग करती है ये लड़की, लोगों ने कहा- किस ग्रह की हो?

सांप बेहद डरावना जीव होता है. इसे देखकर लोगों की जान निकल जाती है, लेकिन कुछ लोग हैं, जो सांपों से बिल्कुल नहीं डरते हैं. सोशल मीडिया पर आपको बहुत वीडियोज़ देखने को मिल जाते होंगे, मगर आज जो आप वीडियो देखने जा रहे हैं, वो सबसे अलग है.

भगवान भोले की तरह जटा में सांप बांधकर शॉपिंग करती है ये लड़की, लोगों ने कहा- किस ग्रह की हो?

सांप बेहद डरावना जीव होता है.

सांप (Snake) बेहद डरावना जीव होता है. इसे देखकर लोगों की जान निकल जाती है, लेकिन कुछ लोग हैं, जो सांपों से बिल्कुल नहीं डरते हैं. सोशल मीडिया (Snake Video) पर आपको बहुत वीडियोज़ देखने को मिल जाते होंगे, मगर आज जो आप वीडियो देखने जा रहे हैं, वो सबसे अलग है. अद्भुत है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स (Social Media Users) को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा भी होता है क्या.

पहले आप ये वीडियो देखें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला शॉपिंग कर रही है. उसने अपने बाल में सांप लपेटा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि इसने हेयर बैंड लपेटा हुआ है, मगर कैमरा जूम होने पर आप समझ ही गए होंगे कि ये हेयर बैंड नहीं बल्कि सांप है. आस-पास के लोगों को विश्वास ही नहीं होता है कि ये महिला सांप के साथ शॉपिंग करने आई है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. आप सभी से निवेदन है कि इस तरह की हरकत बिल्कुल न करें. ये सांप इस महिला का पालतू है इसलिए कोई हरकत नहीं कर रहा है, मगर सांप बेहद खतरनाक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को बहुत ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. कई यूज़र्स इस पर अजीब तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. अबतक 9 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को भगवान शिव की याद आ जा रही है.