फर्श पर लेटकर वीडियो शूट कर रही थी सिंगर, सांप ने गुस्से में चेहरे पर काटा..देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें सिंगर को ब्लैक रंग की लेस वाली ड्रेस में फर्श पर लेटे हुए देखा जा सकता है. जैसे ही उनके ऊपर सांप रखे जाता है वो मुस्कुराने लगी हैं उसके बाद सफ़ेद सांप रखा जाता है. फिर अचानक से ये ब्लैक सांप उनकी ठूड्डी पर काट लेता है.

फर्श पर लेटकर वीडियो शूट कर रही थी सिंगर, सांप ने गुस्से में चेहरे पर काटा..देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

सांप का नाम सुनते ही कई लोग बुरी तरह सहम जाते हैं. मगर कुछ हिम्मती लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें सांप से किसी तरह का डर नहीं लगता. अक्सर ऐसे लोगों को आपने सांप के साथ खेलते हुए भी देखा होगा. लेकिन कई बार लोगों को इसी का खामियाजा भुगतना पड़ता है. हाल ही में, "बिच डोन्ट बी मैड" गाने की सिंगर माएता (Maeta) को एक सांग वीडियो की शूटिंग के दौरान एक सांप ने उन्हें बुरी तरह से काट लिया. इस वीडियो में वह सांपों से घिरी हुई थीं. 21 वर्षीय गायिका ने ट्विटर पर इस पल की 5 सेकंड की एक क्लिप पोस्ट की और लिखा, "फिर कभी नहीं." 

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सिंगर को ब्लैक रंग की लेस वाली ड्रेस में फर्श पर लेटे हुए देखा जा सकता है. जैसे ही उनके ऊपर सांप रखा जाता है वो मुस्कुराने लगी हैं उसके बाद सफ़ेद सांप रखा जाता है. फिर अचानक से ये ब्लैक सांप उनकी ठूड्डी पर काट लेता है. बस ये खतरनाक नजारा कैमरे में कैद हो गया. 20 दिसंबर को ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को अब तक 442k से अधिक बार देखा जा चुका है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि पता नहीं लोग क्यों अपनी जान जोखिम में डालते रहते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस दुनिया में आफत मोल लेने वालों की कमी नहीं. बावजूद इसके की उन्हें ये गलतियां काफी भारी पड़ती है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने कहा कि शुक्र है कि काटने वाला सांप जहरीला नहीं था वरना पता नहीं क्या ही होता.

ये भी पढ़ें: अदार पूनावाला ने कोरोना बूस्टर डोज से जुड़ा मजेदार पोस्ट किया शेयर, वायरल वीडियो देख खूब हंसे लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि साल 2021 माएटा के लिए काफी अच्छा रहा था. People.com के अनुसार, सिंगर को इस साल की शुरुआत में Jay-Z के Roc Nation में साइन किया गया था. उन्होंने अपना पहला एल्बम हैबिट्स भी जारी किया जिसमें "Teen Scene,” “Toxic” and “Habits" जैसे ट्रैक शामिल हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर माएटा का यह वीडियो वायरल हो गया है. इसके साथ ही लोग इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं.