बहनों ने गिटार की धुन पर गाया ‘मधुबन में जो कन्हैया’ गाना, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, बोले- अद्भुत जुगलबंदी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बहनें हाथ में गिटार लिए बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में मधुबन में कन्हैया कभी गोपी से मिले गाना गा रही हैं, वो एकसाथ गा भी रही हैं और गिटार भी बजा रही हैं.

बहनों ने गिटार की धुन पर गाया ‘मधुबन में जो कन्हैया’ गाना, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, बोले- अद्भुत जुगलबंदी

बहनों ने गिटार की धुन पर गाया ‘मधुबन में जो कन्हैया’ गाना

इंटरनेट पर टैलेंट से भरे वीडियो की भरमार है. अक्सर एक से बढ़कर एक मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. लोगों को ऐसे वीडियो काफी पसंद भी आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर दो बहनों का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों बहनें एकसाथ गिटार बजाते हुए और गाते हुए नज़र आ रही हैं. ये दोनों बहनें गिरा की धुन पर एक गाना गा रही हैं, जिसे सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया है. लोग दोनों बहनों के इस टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, Beautiful, अद्भुत..मधुबन में कन्हैया कभी गोपी से मिले, राधा कैसे न जले... वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बहनें हाथ में गिटार लिए बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में मधुबन में कन्हैया कभी गोपी से मिले गाना गा रही हैं, वो एकसाथ गा भी रही हैं और गिटार भी बजा रही हैं. आप सभी वैसे तो ये गाना कई बार सुना होगा, लोकिन गिटार की धुन पर इश गाने को सुनना हर किसी के लिए एक नया अहसास है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है. हर कोई दोनों लड़कियों के इस अद्भुत टैलेंट की तारीफ कर रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत शानदार जुगलबंदी, आत्मा को शांति देने वाली प्रस्तुति. जरूर देखिए. दूसरे यूजर ने लिखा- कभी कभी अपने भारतीय संगीत पे इतना गर्व महसूस होता है उसमे भी चार चांद लगा देते हैं जब ऐसी प्रस्तुति देते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिलीगुड़ी के रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए को किया रेस्क्यू